nayaindia अपने विचारों को सुनने का यह एक अच्छा समय: जामवाल - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

अपने विचारों को सुनने का यह एक अच्छा समय: जामवाल

मुंबई। एक्शन हीरो और फिटनेस को लेकर सजग रहने वाले विद्युत जामवाल को लगता है कि लॉकडाउन में समय का इस्तेमाल अपने विचारों को सुनने के लिए किया जाना चाहिए। विद्युत ने आईएएनएस से कहा, “मैंने अपना समय हमेशा अपने करीबियों और प्रिय लोगों के बीच बिताया है। मैं उन्हें पर्याप्त समय देता हूं और अब भी (उनके साथ) समय बिताकर खुश हूं। समय का प्रबंधन करने के चलते मेरे पास समय की कमी नहीं है।”

उन्होंने आगे कहा, “यह एक महान अवधि है, हम हमेशा लोगों से बात करते हैं और उन्हें ही सुनते हैं, लेकिन अब पूरी दुनिया लॉकडाउन में है और ऐसे में ‘खुद के भीतर तीर्थयात्रा’ करने और अपने विचारों को सुनने के लिए इस समय का इस्तेमाल किया जाना चाहिए।”

अभिनेता वर्तमान में अपने लाइव ऑनलाइन फिटनेस सत्र के माध्यम से अपने प्रशंसकों और अनुयायियों को प्रेरित कर रहे हैं। उनका कहना हैं कि वह चाहते हैं कि हर कोई (इससे जुड़ी) बेसिक बातें समझे।

कलारीपयट्टू में तीन साल की आयु से मार्शल आर्ट कर रहे अभिनेता ने कहा, “हाथों या पैरों के माध्यम से मोमबत्तियां बुझाना या बोतल कैप चैलेंज करना या फिर हाथ से अंडे के साथ एक ईंट को तोड़ने के लिए बहुत ट्रैनिंग की आवश्यकता होती है और इसके लिए आपको बेसिक की जानकारी होने चाहिए। सोशल मीडिया पर अभिनेता के कई प्रशंसक हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें 36 लाख फैंस हैं और ट्विटर पर 184.1 के फॉलोअर्स हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.

18 − 6 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
टीचर की पिटाई से दलित छात्र की मौत का मामला गरमाया, पुलिस वाहन को लगाई आग, भीम आर्मी ने खोला मोर्चा
टीचर की पिटाई से दलित छात्र की मौत का मामला गरमाया, पुलिस वाहन को लगाई आग, भीम आर्मी ने खोला मोर्चा