इस वजह जेम्स मैकवे के साथ जुड़ीं अनन्या पांडे - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

इस वजह जेम्स मैकवे के साथ जुड़ीं अनन्या पांडे

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे और ब्रिटिश पॉप रॉक बैंड वैम्प्स में गिटारवादक जेम्स मैकवे एक पहल के लिए एकजुट हुए हैं। ये दोनों लाइव सत्र ‘सो पॉजिटिव’ के दौरान सोशल मीडिया बुलिंग को लेकर लोगों को जागरूक करेंगे। इसे आठ मई को इंस्टाग्राम पर आयोजित किया जाएगा। अनन्या ने साझा किया कि सोशल मीडिया बुलिंग एक बुराई है, जिसका सामना लोग अपनी दैनिक जिंदगी में इस्तेमाल किए गए विविध प्लेटफॉर्म्स पर हर रोज करते हैं।

उन्होंने कहा, “मुझे खुशी है कि जेम्स मैकवे और मैं अपने इस छोटे से प्रयास में इस बुराई के साथ मिलकर लड़ेंगे। दुनिया इस वक्त एक मुश्किल दौर से गुजर रही है और फिलहाल अपने चारों ओर मौजूद लोगों के साथ पहले से भी ज्यादा दयालु होने और सकारात्मकता फैलाने की आवश्यकता है। ‘सो पॉजिटिव’ कई अलग-अलग तरीकों से जागरूकता फैलाने की कोशिश कर रही है और हमारा मकसद हर दिशा में सकारात्मकता का प्रसार कर सोशल मीडिया बुलिंग को फैलने से रोकना है। मुझे वास्तव में जेम्स के साथ इस ज्ञानवर्धक आदान-प्रदान का बेसब्री से इंतजार है।

मैकवे ने इस बारे में कहा, “इस मुश्किल समय में हम पहले से भी कहीं अधिक सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर रहे हैं। जब मैं अपने बुलिंग के शिकार होने के दौर से गुजर रहा था, तब मैंने खुद को अलग-थलग और अकेला महसूस किया। आप कहां रहते हैं या आपकी पृष्ठभूमि क्या है, इससे महत्वपूर्ण यह याद रखना है कि आप कभी भी अकेले नहीं हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “ऐसा दर्दनाक अनुभव कई और लोगों का भी रहा है और मुझे यकीन है कि अपनी बातचीत को आगे बढ़ाते हुए हम साथ में इस लड़ाई में शामिल होकर इसे समाप्त कर सकते हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow