नदी में डूबती लड़की को बचाने के लिए जुटी थी भीड़ और पुलिस | Japan Tokyo News
मनोरंजन | विदेश| नया इंडिया| नदी में डूबती लड़की को बचाने के लिए जुटी थी भीड़ और पुलिस | Japan Tokyo News

नदी में डूबती लड़की को बचाने के लिए जुटी थी भीड़ और पुलिस, बाहर निकाले जाने पर कोई नहीं रोक सका अपनी हंसी

नदी में डूबती लड़की

हाकिनोहे | दुनिया में कई बार ऐसे मामले सामने आते हैं जिनपर रिएक्ट करना भी मुश्किल हो जाता है. ऐसा ही एक मामला जापान से सामने आया है. जहां नदी में डूबती लड़की की खबर तेजी से वायरल हो गई. बस फिर क्या था पुलिस और राहत कार्य में लगे लोगों की भीड़ देखते ही देखते जमा होनी शुरू हो गई. लोगों को भीड़ भी लड़की बचने की मन्नतें मांगने लगे. नदी के पास कई लोगों ने भगवान से प्रार्थना करना भी शुरू कर दिया था. इसके साथ ही पुलिस के साथ मिलकर राहत कर्मियों ने लड़की को बचाने के लिए अफरा-तफरी में प्लानिंग भी कर ली, लेकिन जब लड़की को निकाला गया तो किसी के भी आश्चर्य की कोई सीमा नहीं रही. आपको भी ये जानकर हैरानी होगी कि पानी में तैरती कोई लड़की नहीं बल्कि एक सेक्स डॉल थी. इस बात की जानकारी जब लोगों को हुई तो लोग भी हंसते-हसंते अपने काम और घरों की ओर वापस लौट गए.

japan sex doll news

यूट्यूब के वीडियो शूट के दौरान दिखी थी लड़की

यह पूरा मामला जापान के हाकिनोहे शहर का बताया जा रहा है. यहां एक लड़की अपनी यूट्यूब के वीडियो की शूटिंग के लिए पहुंची थी. तभी उसने पानी में तैरती एक लड़की के शव को देखा . उसने काफी प्रयास किया लेकिन कोई मदद के लिए नहीं पहुंचा. लड़की को लगा कि यदि पानी में डूबती हुई लड़की को बचाया गया तो ये बड़ी उपलब्धि होगी. इसके बाद उसने पुलिस को फोन करने के साथ ही सोशल मीडिया में मदद की गुहार लगा दी. बस फिर क्या था लोगों के साथ ही मदद के लिए पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. इसके बाद लोगों और पुलिस की मदद से जब उसे बाहर निकाला गया तो सबके चेहरे पर एक मुस्कान आ गई.

इसे भी पढें- Vaccination Drive : रिकॉर्ड वैक्सीनेशन पर पूर्व गृह मंत्री ने उठाए सवाल कहा- रविवार को जमाखोेरी की और सोमवार को सप्लाई कर बनवा लिया रिकॉर्ड

japan sex doll news

जापान पुलिस ने लोगों को लगाई फटकार

नदी में डूबती लड़की मामले पर जापान में कई दिनों तक चर्चाएं होती रहीं. इसके बाद जापान के पुलिस ने लोगों को फटकार लगाते हुए कहा कि बचाव टीम और पुलिस के पास कई काम होते हैं . ऐसे में उन्हें परेशान करने से ना सिर्फ उनका समय बर्बाद होता है बल्कि वे मजाक के पात्र भी बनते हैं. इसके साथ ही पुलिस ने आम लोगों से अपील करते हुए कहा कि लोगों को ध्यान देना चाहिए कि वे अपना कूड़ा-कचड़ सही तरह से डिस्पोज करें.

इसे भी पढें- Imran Khan ने PM Modi और हिंदुत्व के खिलाफ 82 मिनट उगला जहर, लेकिन अमेरिका ने प्रसारित ही नहीं किया

Latest News

हंस मत देना ! घूसखोर दरोगा को एंटी करप्शन टीम ने तौलिए में किया गिरफ्तार, समझ नहीं पा रहा था कि चेहरा छिपाए या तौलिया संभाले…
जानकारी के अनुसार आरोपी दरोगा को एंटी करेक्शन की टीम ने तौलिए और बनियान में गिरफ्तार किया है. टीम ने उसे कपड़े…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});