• डाउनलोड ऐप
Saturday, April 10, 2021
No menu items!
spot_img

दो बहनों ने बनाया एक बॉयफ्रेंड, एक ही साथ होना चाहती हैं प्रेग्नेंट

Must Read

नई दिल्ली। दुनिया भी कितनी गजब है। ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली एना और लूसी ( anna and Lucy ) डिसींक जुड़वां बहनें ( Twin sisters )  हैं और अपनी जिंदगी को एक साथ एक ही तरीके से जीना चाहती है। दोनों ने अपनी लाइफ को दो जिस्म एक जान बना लिया है। वे हर चीज साथ ही करना पसंद करती हैं। यहां तक तो सब ठीक है लेकिन उनका बॉयफ्रेंड भी एक ही है।

साथ-साथ नहाती हैं दोनों बहनें
ये दोनों बहनें कुछ समय पहले टीएलसी एक्स्ट्रीम सिस्टर्स नाम के शो में भी साथ नजर आई थीं। लूसी और एना एक साथ खाती हैं, एक ही जैसे कपड़े पहनती हैं, साथ वर्कआउट करती हैं, यहां तक कि ये दोनों साथ ही नहाती हैं और साथ ही वॉशरूम जाती हैं।

यह भी पढ़ें :- Lockdown Return! यहां पूर्ण लॉकडाउन का ऐलान, 11 दिनों तक सबकुछ रहेगा बंद

एक साथ होना चाहती हैं प्रेग्नेंट
सबसे ज्यादा चैंकाने वाली बात तो ये है कि दोनों बहनों का बॉयफ्रेंड भी एक ही है। दोनों बहनें बेन के साथ ही सोती है और एक साथ ही प्रेग्नेंट होना चाहती हैं। दोनों ये भी कह चुकी हैं कि वे एक साथ ही बेन के बेबी के साथ प्रेग्नेंट होना चाहती हैं।

यह भी पढ़ें :- राजस्थान के इस जिले में कोरोना ब्लास्ट! हर इलाके में मिले संक्रमित

शादी में कानून बना अड़चन
इनके बॉयफ्रेंड बेन की उम्र 40 साल है। बेन ने उन्हें कहा था कि वो उन दोनों का बॉन्ड समझ सकता है और उसे दोनों के साथ रिलेशनशिप रखने में कोई परेशानी नहीं है। लूसी और एना की मुलाकात बेन के साथ साल 2012 में हुई थी। दोनों बेन से शादी भी करना चाहती हैं लेकिन ऑस्ट्रेलियाई कानून के मुताबिक ऐसा नहीं हो पा रहा है। ऑस्ट्रेलिया मैरिज एक्ट 1961 के अनुसार, एक ही शख्स दो शादियां नहीं कर सकता है।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

महाराष्ट्र में संपूर्ण लॉकडाउन के संकेत, सीएम उद्धव बोले- कोरोना की चेन तोड़ना जरूरी

मुंबई। कोरोना महामारी ने महाराष्ट्र में कहर बरपाते हुए सरकार की नींद उड़ा रखी है। कोरोना की रोकथाम के...

More Articles Like This