nayaindia Twitter की एक्ट्रेस Rhea Chakraborty से ऐसी क्या दोस्ती है कि Blue Tick कंटीन्यू है
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Twitter की एक्ट्रेस Rhea Chakraborty से ऐसी क्या दोस्ती है कि Blue Tick कंटीन्यू है

Twitter की एक्ट्रेस Rhea Chakraborty से ऐसी क्या दोस्ती है कि Blue Tick कंटीन्यू कर रखा है

twitter rhea chakraborty

Twitter Rhea Chakraborty | माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर देश के कानून मंत्री से लेकर पद्म विभूषण खिलाड़ियों के तक के ब्लू टिक बैज हटा देती है। केन्द्र सरकार में प्रतिपक्ष के राहुल गांधी समेत तमाम कांग्रेसी उनकी इस पॉलिसी के शिकार हुए हैं। इन्हें तो छोड़िए देश के उप राष्ट्रपति वैंकेया नायडू और आरएसएस के चीफ मोहन भागवत भी ट्विटर की पॉलिसी का शिकार हुए। पांच जून को ट्विटर ने नायडू के अकाउंट से ब्लू टिक हटाते हुए अकाउंट अनवैरीफाई कर दिया था। यही नहीं कुछ दिन पहले देश के स्टार खिलाड़ी महेन्द्रसिंह धोनी का अकाउंट भी ब्लू टिक विहीन कर दिया गया था।

ज्यादातर ब्लू टिक वापस दे दिए गए हैं, जैसे कि सब ट्विटर की मर्जी से ​चलता है। ​ट्वीट की चिड़िया के बेलगाम पंखों को नाम दिया जाता है स्वचालित प्रोग्रामिंग का और सारे गुनाह माफ! कहा जाता है कि हमारे प्रोग्रामिंग में ऐसे खाते जो लम्बे समय से एक्टिव नहीं है। वहां से ब्लू टिक हटाए जाते हैं। ऐसे खाते बॉलीवुड में बहुत है, लेकिन ट्विटर वहां कार्रवाई नहीं करता।

Read : Shikhar Dhawan गब्बर से बने गये जट , Sunny Deol के गाने मैं निकला गद्दी लेकर…,पर मचाया धमाल देखें, वीडियो

आप सुशांत सिंह राजपूत में आत्महत्या दुष्प्रेरण और ड्रग के मामले में आरोपी रही रिया चक्रवर्ती के ट्विटर ( Twitter Rhea Chakraborty ) अकाउंट को ही देखिए। बंदी बीते लम्बे समय से ​ट्विटर पर सक्रिय नहीं है। परन्तु ट्विटर वहां ब्लू टिक हटाने की कार्रवाई नहीं करता। रिया चक्रवर्ती ने 16 जुलाई 2020 के बाद कोई ट्वीट नहीं किया है। जबकि धोनी ने इसी साल यानि 2021 की जनवरी माह में ट्वीट किया था। धोनी का बैज ट्वीटर ने हटा दिया और रिया चक्रवर्ती का लगातार यथावत है।

Twitter Blue Tick

इससे साफ है कि इस कंपनी की पॉलिसी दोहरी नीति वाली है। यह कंपनी बॉलीवुड की फिल्मों को हिट करवाने के लिए लाई जाने वाली जैसी सस्ती लोकप्रियता हासिल करना चाहती है। यदि पॉलिसी होती तो सभी के​ लिए एक जैसी होती। भेदभाव वाली नीति और बेलगाम कार्यप्रणाली ​ट्विटर को सवालों के घेरे में खड़ा करती है।

Raj Kundra porn Video Case : बढ़ सकती है Gehna Vasisth की परेशानी, खुद Bra का हुक खोल करती थी मजबूर…

By प्रदीप सिंह

Experienced Journalist with a demonstrated history of working in the newspapers industry. Skilled in News Writing, Editing. Strong media and communication professional. Many Time Awarded by good journalism. Also Have Two Journalism Fellowship. Currently working with Naya India.

Leave a comment

Your email address will not be published.

14 + 18 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
हवाई सुविधाओं को लेकर शिवराज-सिंधिया में चर्चा
हवाई सुविधाओं को लेकर शिवराज-सिंधिया में चर्चा