ट्विटर यूजर्स ने सलमान को कहा पक्षपाती मेजबान - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

ट्विटर यूजर्स ने सलमान को कहा पक्षपाती मेजबान

मुंबई। ट्विटर पर अभिनेता सलमान खान को लेकर एक अभियान छेड़ा गया है, जिसे ‘हैशटैग बायस्ड होस्ट सलमान खान’ नाम से चलाया जा रहा है। दरअसल, रियलिटी शो ‘बिगबॉस 13’ के ‘वीकेंड का वार’ में प्रतिभागी सिद्धार्थ शुक्ला का समर्थन करते हुए उन्होंने माहिरा शर्मा को गलत ठहराया था, जिसे लेकर नेटिजेंस ने उन्हें आड़े हाथ लिया है।

इस पूरे सप्ताह ‘बिगबॉस’ में टास्क के दौरान सिद्धार्थ आक्रोशित हो गए थे, जिसमें माहिरा को चोट लग गई थी, जिस वजह से उन्हें दो सप्ताह के लिए नॉमिनेट कर दिया गया था। इसके बाद पारस छाबड़ा ने भी दावा किया था कि सिद्धार्थ की वजह से उनकी उंगली में चोट आई थी।

इस शनिवार के एपिसोड में सलमान ने सभी घटनाओं को स्पष्ट करते हुए कहा था कि पारस खुद अपनी चोट के लिए जिम्मेदार थे, सिद्धार्थ नहीं।

इसके बाद सलमान ने सिद्धार्थ और माहिरा के बीच की घटना को लेकर बात की, जिस पर सिद्धार्थ ने कहा कि वे घटना के लिए पूरी तरह से जिम्मेदार नहीं थे, जबकि माहिरा शर्मा ने कहा कि उन्हें पता है कि वे सिद्धार्थ की तरह मजबूत नहीं हैं, ऐसे में सिद्धार्थ को इस बात का ख्याल रखना चाहिए था।

इस पर सलमान ने कहा कि उन्हें फिर उनकी ही तरह पेश आना चाहिए था या फिर टास्क छोड़ देना चाहिए था। सलमान की बातें सुनने के बाद माहिरा ने रोते हुए कहा, “अब मैं महान सिद्धार्थ के लिए आगे से कुछ नहीं कहूंगी।” इस पर सलमान ने उन्हें अपनी नौटंकी खत्म करते हुए गेम पर ध्यान देने के लिए कहा। जैसे ही यह एपिसोड प्रसारित हुआ, कई प्रशंसकों ने ट्विटर के जरिए ‘हैशटैग बायस्ड होस्ट सलमान खान’ पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी।

Latest News

Corona update एक्टिव केसेज में कमी, कुल एक्टिव केस चार लाख पांच हजार से ज्यादा
सोमवार को कोरोना वायरस के एक्टिव केसेज में कमी आई। पिछले हफ्ते चार दिन एक्टिव केसेज में बढ़ोतरी हुई थी, जिससे कुल…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});