'डेडपूल 3' का निर्देशन कर सकते हैं टाइका वाइटीटी - Naya India
मनोरंजन | हॉलीवुड| नया इंडिया|

‘डेडपूल 3’ का निर्देशन कर सकते हैं टाइका वाइटीटी

LOS ANGELES, CALIFORNIA - MAY 22: Taika Waititi attends the FYC event of FX's "What We Do In The Shadows" at Avalon Hollywood on May 22, 2019 in Los Angeles, California. (Photo by Phillip Faraone/Getty Images)

लॉस एंजेलिस। हॉलीवुड फिल्मकार टाइका वाइटीटी ‘डेडपूल 3’ का निर्देशन कर सकते है। इंडस्ट्री के सूत्रों ने यह बात कही। ‘डेडपूल 3’ की आधिकारिक घोषणा होनी अभी बाकी है, लेकिन ‘थॉर : रैग्नारॉक’ के निर्देशक वाइटीटी फ्रेंचाइज की तीसरी फिल्म का निर्देशन करने की दौड़ में आगे हैं,

जो रेनॉल्ड्स को मावरिक हीरो के रूप में दर्शकों के सामने फिर से ले आएगा। मई 2018 में ‘डेडपूल 2’ के निर्देशक डेविड लीच ने एक और ‘डेडपूल’ मूवी बनाने की इच्छा जाहिर की थी।

वाइटीटी फिल्म का निर्देशन कर सकते हैं क्योंकि 2016 में ऐसी रिपोर्ट आई थी कि फॉक्स तीसरी फिल्म के लिए किसी दूसरे निर्देशक की तलाश में है। अक्टूबर 2019 में, पहली दो फिल्मों के लिए पटकथा लिखने वाले रीज और वर्निक ने कहा कि उनके पास ‘डेडपूल 3’ की कहानी के लिए स्क्रिप्ट है लेकिन प्रोडक्शन शुरू करने के लिए मार्वल स्टूडियोज से मंजूरी मिलने के इंतजार में हैं। रेनॉल्ड्स ने पिछले दिसंबर में ‘लाइव विद केली एंड रायन’ में जिक्र किया था कि ‘डेडपूल 3’ पर काम हो रहा है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Pakistan में कांपी धरती, इस्लामाबाद में रिक्टर स्केल पर 4.5 तीव्रता से आए भूकंप के झटकें
Pakistan में कांपी धरती, इस्लामाबाद में रिक्टर स्केल पर 4.5 तीव्रता से आए भूकंप के झटकें