मनोरंजन

कैमरे में कैद हुआ उर्फी जावेद का 'उफ़ मोमेंट', सोशल मीडिया पर लोगो ने कहा 'भिखारियों की नौकरी खा के मानेगी..

Share
कैमरे में कैद हुआ उर्फी जावेद का 'उफ़ मोमेंट', सोशल मीडिया पर लोगो ने कहा 'भिखारियों की नौकरी खा के मानेगी..
बिगबॉस ओटीटी कंटेस्टेंट उर्फी जावेद अपने आउटफिट को लेकर चर्चा में बनी रहती है। अपने अजीबोगरीब कपड़ों के कारण उर्फी को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है। एक बार फिर उर्फी जावेद अपने लेटेस्ट आउटफिट के साथ एक बार फिर से लोगों को आकर्षित करने में कामयाब रही है। अभिनेत्री और सोशल मीडिया प्रभावित शहर में एक सफेद क्रॉप टॉप पहने हुए प्रयोगात्मक नीले डेनिम की एक जोड़ी के साथ देखा गया था। एक वायरल वीडियो में उर्फी एक उफ़ मोमेंट का शिकार हो गई जो कैमरे में कैद हो गई। इस वायरल वीडियो में क्रॉप टॉप उर्फी की इनरवियर की पट्टियों और बैंड को दर्शकों को दिखाई देने से नहीं रोक सका। ( urfi javed opps moment )
 
View this post on Instagram
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

also read: पिछली सरकार में कैबिनेट का हर सदस्य खुद को प्रधान मंत्री मानता था केवल प्रधान मंत्री ही नहीं – अमित शाह

सोशल मीडिया पर लोगो के कमेंट

कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके कपड़ों की पसंद पर सवाल उठाया और कुछ ने इसे अपमानजनक भी करार दिया। एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया..यार ये कभी ढंग के केपड़े ही नहीं पहन सकती क्या हमेशा कुछ न कुछ उल्टा सीधा ही पहन लेती है। एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने टिप्पणी की..वह केवल पब्लिसिटी चाहती हैं ... फुटेज चाहिए रे इसको। एक यूजर ने कमेंट किया कि भिखारियों की नौकरी खा के मानेगी एक दिन ये औरत।

उर्फी जावेद ने बयां कि आपबीती ( urfi javed opps moment )

हाल ही में, उर्फी ने अपने करियर में संघर्षों से निपटने और आत्महत्या के विचार रखने के बारे में खुलकर बात की। उसने एक चौंकाने वाला रहस्योद्घाटन भी किया जहां उसने अपने जीवन के एक एपिसोड की बात की जब एक निर्माता ने एक समलैंगिक दृश्य करने के लिए मजबूर किया। “मैं एक वेब सीरीज़ कर रहा था जहाँ मुझे बताया जा रहा था कि सब कुछ विचारोत्तेजक होने वाला है। उन्होंने मुझसे पूरी तरह से लेस्बियन सीन करने के लिए कहा। वह मुझे धमकी देती रही कि आपने अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं, ”उर्फी को यह कहते हुए उद्धृत किया गया था। ( urfi javed opps moment )
Published

और पढ़ें