मनोरंजन

Urvashi Rautela का ऐसा वर्कआउट फैंस ने नहीं देखा होगा कभी, Video में फिटनेस के सिखा रही गुर

Share
Urvashi Rautela का ऐसा वर्कआउट फैंस ने नहीं देखा होगा कभी, Video में फिटनेस के सिखा रही गुर
नई दिल्ली | हमेशा इंटरनेट पर अपनी खूबसूरती और बाॅल्ड अदाओं को लेकर सुर्खियों में बनी रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी फिटनेस पर भी पूरा ध्यान देती हैं। अपनी खूबसूरत बाॅडी को मैनटेंन रखने के लिए एक्ट्रेस उर्वशी जिम और योगा का सहारा लेती हैं। उर्वशी अपने से जुड़ी हर फोटो और वीडियो को अपने फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलती हैं। वे सोशल मीडिया के जरिए अपने वर्कआउट के वीडियो (Urvashi Rautela Workout) फैंस तक पहुंचाती रहती हैं। ये भी पढ़ें:- biggboss 15 : इस बार कपिल शर्मा शो में नहीं बल्कि बिगबॉस में नजर आएंगे सुनील ग्रोवर.. Urvashi Rautela ने अपने सोशल अकाउंट पर अपनी वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे रेसिस्टेंस बैंड्स के साथ वर्टिकल जंप स्क्वैट्स करते हुए दिख रही हैं।
आपको बताना चाहेंगे कि उर्वशी अपनी आने वाली एक्शन फिल्म के लिए कड़ी ट्रेनिंग कर रही हैं। उर्वशी की ये वर्कआउट वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। हाल ही में उर्वशी एलबम सांग ‘डूब गए’ में गुरु रंधावा के साथ नजर आई थी जिसे बहुत पसंद किया गया था। इसके अलावा उर्वशी को ‘वर्साचे बेबी’ के लिए भी अपने फैंस की काफी तारीफ मिली थी।
ये भी पढ़ें:- भारती सिंह ने नोरा फतेही को स्टेज पर घसीटा, हो गई जबरदस्त टक्कर – देखें VIDEO आपको बता दें कि उर्वशी जल्द ही रणदीप हुड्डा के साथ वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में दिखाई देने वाली हैं। इसके अलावा थ्रिलर फिल्म ‘ब्लैक रोज’ और ‘थिरुट्टू पायले 2’ के हिंदी रीमेक में भी उर्वशी अपना जलवा बिखेरती नजर आएंगी।
Published

और पढ़ें