मनोरंजन

Urvashi Routel बनीं 'मिस यूनिवर्स' के इतिहास में सबसे ज्यादा फॉलो करने वाली भारतीय महिला, जानें कैसा रहा रिएक्शन ...

Share
Urvashi Routel बनीं 'मिस यूनिवर्स' के इतिहास में सबसे ज्यादा फॉलो करने वाली भारतीय महिला, जानें कैसा रहा रिएक्शन ...
मुंबई | Urvashi Routel Miss Universe : बॉलीवुड में अपना नाम कमा चुकी पूर्व मिस यूनिवर्स उर्वशी रौतेल को पसंद करने वालों की कोई कमी नहीं है. उन्होंने कई फिल्मों में काम कर सुर्खियां बटोरी हैं. अब उर्वशी रौतेल के नाम पर एख और रिकॉर्ड जुड़ गया है. बताया गया है कि उर्वशी मिस यूनिवर्स के इतिहास में सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली भारतीय महिला बन गयी हैं. इस उपलब्धी को प्राप्त करने के बाद उर्वशी रौतेला ने अपने चाहने वालो धन्यवाद कहते हुए कहा कि मिस यूनिवर्स के इतिहास में मुझे सबसे अधिक प्यार करने वाला और सबसे अधिक फॉलो किया जाने वाला भारतीय विजेता बनाने के लिए शुक्रिया.

सपनों को वास्तविकता में बदलने की जरूरत

Urvashi Routel Miss Universe : उर्वशी ने कहा कि अब तक मैं हमेशा एक भारतीय सुंदरता को परिभाषित करने वाले वास्तविक गुणों का प्रदर्शन करती रहती हूं. कठिन चुनौतियों का सामना करने में आत्मविश्वास, अनुग्रह, बुद्धि और ताकत की जरूरत होती है. भारतीय महिलाओं में जुनून के माध्यम से सपनों को वास्तविकता में बदलने की क्षमता है. इसे भी पढें - पितृपक्ष विशेष : इऩ 7 स्थानों में पिंडदान का है अपना ही महत्व, दूर-दूर से आते हैं लोग Urvashi Routel Miss Universe :

तमिल की साइंस-फिक्शन फिल्म में करेंगी काम

Urvashi Routel Miss Universe : उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की साइंस-फिक्शन तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी. जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी. साथ ही उर्वशी जियो स्टूडियो की वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है. इसेो भी पढें- Chhattisgarh : रायगढ़ में कांग्रेस नेता और उनकी पत्नी की हत्या, इलाके में फैली सनसनी
Published

और पढ़ें