nayaindia Payal Rajput Glamorous Photos: ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर चर्चा में Payal
kishori-yojna
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Payal Rajput Glamorous Photos: ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर चर्चा में Payal

ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर चर्चा में आई ये एक्ट्रेस, Viral हो रही Photos

नई दिल्ली | Payal Rajput Glamorous Photos: पंजाबी और तेलुगू फिल्मों में अपना जलवा बिखेर कर लोगों के दिलों में राज करने वाली एक्ट्रेस पायल राजपूत (Payal Rajput) इन दिनों अपने ग्लैमरस अवतार को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है। पायल बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट (Pulkit Smrat) की ’वीरे की वेडिंग’ (Veerey Ki Wedding) में भी अभिनय कर चुकी हैं जिसमें वे रिंकी वोहरा के किरदार में दिखाई दी थीं।

ये भी पढ़ें:- Pakistan को धूल चटा Australia ने T20 World Cup से किया बाहर, अब फाइनल मुकाबला न्यूजीलैंड से

Payal Rajput फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। पायल के सोशल मीडिया पर फैंस की संख्या भी अच्छी खासी है। पायल भी अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ नया डालती रहती हैं। अब पायल ने अपनी कुछ हाॅट फोटोज फैंस के साथ शेयर की हैं जिन्होंने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Payal Rajput (@rajputpaayal)

ये भी पढ़ें:- मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे की शीतकाल में 660 दैनिक उड़ानें संचालित करने की बड़ी योजना, कोविड के मुकाबले उल्लेखनीय वृद्धि

Payal Rajput Glamorous Photos: इन तस्वीरों में पायल (Payal Rajput) काफी बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं। पायल ने सोशल मीडिया पर फैंस को अपना ऐसा बोल्ड अंदाज पहली बार ही दिखाया है। तेलुगू के अलावा पायल पंजाबी, हिंदी, तमिल जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। पायल ने कई भाषाओं की फिल्मों में सिर्फ काम ही नहीं किया है बल्कि अपने अभिनय की छाप भी छोड़ी है। जिसके लिए उन्हें कई अवॉर्ड भी मिले हैं।

ये भी पढ़ें:- दो दिवसीय दौरे पर आज वाराणसी पहुंचेंगे अमित शाह, UP चुनावों को लेकर होगी भाजपा की महा बैठक, बन सकती है टिकटों के बंटवारे पर रणनीति

ये भी पढ़ें:- कंगना रनौत आने वाले पांच वर्षों में बसाएगी अपना घर-परिवार, खुद को एक मां के रूप में और एक पत्नी के रूप में देखती हूं..

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × 1 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सरस्वती पूजा का चंदा नहीं देने पर हत्या
सरस्वती पूजा का चंदा नहीं देने पर हत्या