nayaindia दिल के बेहद करीब है ‘दामाद जी किराए पर है’ : यश कुमार - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

दिल के बेहद करीब है ‘दामाद जी किराए पर है’ : यश कुमार

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा के एक्शन स्टार यश कुमार आने वाली फिल्म ‘दामाद जी किराए पर है’ को दिल के बेहद करीब मानते हैं। यश कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘दामाद जी किराए पर है’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह भोजपुरी की पहली ऐसी फिल्‍म हो गई है, जिसका ट्रेलर रिलीज के महज 24 दिनों में पांच मिलियन व्‍यूज के आंकड़े को पार कर चुका है।

यश कुमार की इस फिल्‍म के ट्रेलर को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। यश कुमार, शिविका दीवान और श्रद्धा यादव स्‍टारर फिल्म ‘दामाद जी किराए पर है’ कांट्रेक्‍ट मैरेज पर बनी फिल्‍म है। इसमें यश कुमार का किरदार गांव के सीधे सादे परिवार के लड़का का है, जिसकी शादी उस लड़की से कर दी जाती है, जिसका लाइफ स्‍टाइल शहर में बिगड़ैल वाला होता है। इस किरदार में शिविका दीवान नजर आ रही हैं, जो शादी के लिए कांट्रेक्‍ट मैरेज के शर्त पर तैयार होती हैं।

दोनों की शादी तो हो जाती है, लेकिन यश कुमार के साथ शिविका का व्‍यवहार बेहद खराब रहता है। फिर कुछ ऐसा होता है, जिससे यश उनके दिल में जगह बनाने में कामयाब होते हैं। लेकिन तब तक यश दूसरी शादी का फैसला कर लेते हैं। यश कुमार ने कहा की ये फ़िल्म मेरे दिल के बहुत ही करीब है।यह फ़िल्म न सिर्फ एक फुल एंटरटेनिंग फ़िल्म है।जो दर्शकों को काफी पसंद आयेगी।

गौरतलब है कि अजय श्रीवास्‍तव प्रोडक्‍शन एंड पंकज सिने इंटरटेंमेंट की फिल्म ‘दामाद जी किराए पर है’ के निर्देशक अजय श्रीवास्‍तव हैं। निर्माता शारद श्रीवास्‍तव और अजय श्रीवास्‍तव हैं। फिल्म में म्‍यूजिक छोटे बाबा का है। यश कुमार, शिविका दीवान, श्रद्धा यादव के साथ ऋतु पांडेय, शरद श्रीवास्‍तव भी मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × 2 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सिसोदिया ने बदले 12 सेलफोन, ईडी ने चार्जशीट में लगाया आरोप
सिसोदिया ने बदले 12 सेलफोन, ईडी ने चार्जशीट में लगाया आरोप