Katrina-Vicky Wedding : विक्की-कैटरीना की शादी से आम लोगों को हो रही परेशनी..
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Katrina-Vicky Wedding : विक्की-कैटरीना की शादी से आम लोगों को हो रही परेशनी..

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी से जयपुर के आम लोगों को हो रही परेशनी, जानिए क्यों…

vikki katrina wedding
vikki katrina wedding

Katrina-Vicky Wedding : बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के शादी की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही हैं। दोनों ने इसी साल दिसंबर में सात फेरे लेने का मन बना लिया हैं। लेकिन अभी तक किसी ने भी इसकी औपचरिक घोषणा नहीं की है लेकिन कहा जा रहा हैं दोनों की शादी राजस्थान के उदयपुर में होगी। कैटरीना का बचपन से सपना रहा है की उनकी शादी सर्दियों में हो इसलिए उन्होंने दिसंबर महीने को चुना।

इसे भी पढ़ें-  MP: देश का पहला वर्ल्ड क्लास ‘हबीबगंज’ स्टेशन अब कहलाएगा ‘रानी कमलापति’ रेलवे स्टेशन, जानें इसकी खास बातें

Katrina-Vicky Wedding
Katrina-Vicky Wedding

विक्की और कैटरीना की शादी उनके और उनके परिवार वालों के लिए खुशी का मौका है लेकिन कुछ लोगों को इससे परेशानी का सामना भी करना पड़ रहा हैं। दरअसल शादी के फंक्शन एक हफ्ते तक चलने वाले हैं, इस कारण से उन्होंने जयपुर की सभी गाड़ियों को रेंट पर बुक कर लिया है। ऐसे में जो लोग वहां जा रहे हैं उन्हें रेंट पर गाड़ी नहीं मिल पा रही है। दिसंबर में जो लोग बुकिंग करा रहे हैं, ट्रैवलिंग में उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। विक्की और कैटरीना की शादी के कारण सिर्फ आम लोगों को ही नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री को भी परेशानी झेलनी पड़ रही है। क्योंकि फिल्ममेकर्स राजस्थान के जयपुर में दिसंबर में शूटिंग करने की प्लानिंग कर रहे हैं, उन्हें गाड़ियां नहीं मिल रही हैं।

इसे भी पढ़ें-  पटरी पर दौड़ती Taj Express में लगी आग, स्टेशन मास्टर ने देखा ट्रेन से उठता धुआं, सभी यात्री सुरक्षित

Katrina-Vicky Wedding
Katrina-Vicky Wedding

Katrina-Vicky Wedding : विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शादी में हर छोटी से छोटी चीज को बड़े पैमाने पर लेकर सुरक्षा के माध्यम से पुख्ता किया जा रहा हैं। इस कपल ने मेहमानों से लेकर ट्रैवल तक का सारा इंतजाम कर लिया है। मेहमानों को एयरपोर्ट से लेकर होटल तक किसी परेशानी का सामना ना करना पड़े इसलिए एक खास टीम भी बनाई गई है। ये टीम शादी की तैयारियों का विशेष ध्यान रखने वाली है। विक्की और कैटरीना के फैंस के लिए ये खुशी का मौका हैं। कैटरीना के सलमान से लेकर रणबीर कपूर तक बॉलीवुड में कई अफेयर्स रहे हैं, लेकिन आखिरकार उन्होंने अपना जीवनसाथी चुन लिया हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बंगाल के दलबदलुओं पर कब तक फैसला?
बंगाल के दलबदलुओं पर कब तक फैसला?
होटल से निकलते वक्त फैन ने किया ऐसा, फिर विराट कोहली ने जीता दिल हॉलीवुड एक्ट्रेस ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में लगाई आग हेड कोच बनने के बाद राहुल द्रविड़ का पहला बयान हिन्दी बोलने में शर्म कैसी, यह हमारा गर्व है : नीरज चौपड़ा हार्दिक पांड्या को वापस इंडिया भेजने से Dhoni ने रोका हार्दिक पांड्या अगले मैच में करेंगे गेंदबाजी, पूरी तरह हुए फिट हारने विराट कोहली ने लगाई वेंकटेश अय्यर की क्लास RCB vs KKR हार के बाद भी Virat Kohli ने जीता सबका दिल हसन अली के सपोर्ट में उतरी उनकी भारतीय पत्नी – मदद करें… हरनाज संधू ने एक सवाल का दिया ऐसा जबाब बन गयी मिस यूनिवर्स, देखें… हरनाज को मिस यूनिवर्स क्राउन पहनता देख भावुक हुई उर्वशी रौतेला हनुमा विहारी क्या थी गलती, क्यों हुए टेस्ट सीरीज से बाहर स्विमिंग पूल में दिखा आलिया भट्ट का नया अंदाज, फोटोज हुई वायरल स्वरा भास्कर ने पहना उलटा कोट, जमकर उड़ा मजाक स्वतंत्रता दिवस पर लाल किले पर ध्वजारोहण और कार्यक्रम स्पेशल सवारी में UAE जाएंगे भारतीय खिलाड़ी IPL 2021 स्टुअर्ट बिन्नी का यह रिकार्ड कोई गेंदबाज नहीं तोड़ पाया स्कॉटलैंड को कितने अंतर से हराना भारत के लिए जरुरी सौरव गांगुली ने कहा कोहली का एटीट्यूड पसंद है, लेकिन वह लड़ते बहुत है सोनाक्षी को बचपन में हो गया था सच्चा प्यार, अब शादी के लिए तैयार