vicky kaushal complete 9 years : विक्की कौशल ने इंडस्ट्री में पुरे किए 9 साल, देखिए THEN OR NOW की तस्वीरें
मनोरंजन| नया इंडिया| vicky kaushal complete 9 years : विक्की कौशल ने इंडस्ट्री में पुरे किए 9 साल, देखिए THEN OR NOW की तस्वीरें

विक्की कौशल ने इंडस्ट्री में पुरे किए 9 साल, देखिए THEN OR NOW की तस्वीरें

vicky kaushal complete 9 years

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल के बॉलीवुड इंडस्ट्री में नौ साल पूरे हो गए हैं। एक्टर ने अपने 9 साल पूरा करने की खुशी फैंस के साथ एक मेमोरी शेयर कर की है। शनिवार के दिन विक्की ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की थी । ( vicky kaushal complete 9 years ) जो वर्ष 2012 की अपनी पहले ऑडिशन की थी। तस्वीर में विक्की काफी यंग और छोटे दिखाई दे रहे है। अब की तुलना में विक्की बहुत ज्यादा बदल चुके है। 9 साल के करियर में विक्की ने फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है।

 

vicky kaushal complete 9 years

also read: toofan Boycott : रिलीज होने से पहले ही फरहान अख्तर की ‘तूफान’ बनी बॉयकॉट का कारण, लेकिन क्यों..

इंस्टाग्राम पर शोयर की थ्रोबेक पिक्चर ( vicky kaushal complete 9 years )

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फोटो शेयर करते हुए विक्की कौशल ने लिखा कि ‘आज 9 साल पहले, शुक्रिया’। तस्वीर में विक्की को एक ऑडिशन की व्हाइटबोर्ड के साथ  देखा जा सकता है। ( vicky kaushal complete 9 years ) विक्की ने सफेद टी-शर्ट पहना है। बोर्ड पर 10 जुलाई 2012 की तारीख लिखी है। विक्की ने अपनी पीठ पर एक बैग भी लटकाया हुआ है और उनके बाल काफी छोटे दिखाई दे रहे हैं। विक्की ने इंडस्ट्री में अनुराग कश्यप की 2012 में आई फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में अपनी यात्रा शुरू की थी।

vicky kaushal complete 9 years

विक्की कौशल का फिल्मी करियर

बाद में विक्की ने अनुराग के साथ ‘लव शव ते चिकन खुराना’ को को-प्रोड्यूसर किया था। ( vicky kaushal complete 9 years ) फिर विक्की ने अनुराग की ‘बॉम्बे वेलवेट’ में भूमिका निभाई, जिसमें रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा मेन लीड में थे। विक्की कौशल को पहली बार नीरज घायवान की 2015 में आई फिल्म ‘मसान’ में लीड रोल प्ले करने का मौका मिला। जिसमें उन्होंने ऋचा चड्ढा, श्वेता त्रिपाठी, संजय मिश्रा और पंकज त्रिपाठी के साथ अभिनय किया था। 2019 में, विक्की कौशल को आदित्य धर द्वारा निर्देशित ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ में देखा गया था। इस फिल्म ने उन्हें उसी साल सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का नेशनल अवार्ड दिलाया। इसके अलावा उन्हें रणबीर कपूर की ‘संजू’ और आलिया भट्ट स्टारर ‘राज़ी’ में भी देखा गया। विक्की कौशल को करण जौहर की लस्ट स्टोरीज़ में कियारा आडवाणी के साथ काम किया। विक्की अगली बार सरदार उधम सिंह की बायोपिक में दिखाई देंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow