nayaindia फॉरेस्ट अफसर का किरदार निभायेगी विद्या बालन - Naya India
बूढ़ा पहाड़
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

फॉरेस्ट अफसर का किरदार निभायेगी विद्या बालन

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन सिल्वर स्क्रीन पर फॉरेस्ट अफसर का किरदार निभाती नजर आ सकती है। बॉलीवुड में चर्चा है कि विक्रांत मल्होत्रा महाराष्ट्र में हुई बाघिन की हत्या के कोंट्रोवर्शियल केस पर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं।

इस फिल्म में विक्रांत मल्होत्रा विद्या बालन को साइन करने जा रहे हैं। नवंबर 2018 में महराष्ट्र की बाघिन अवनि पूरे भारत में चर्चा का विषय बनी हुई थी। कहा जा रहा था कि महराष्ट्र के पांढरकवड़ा इलाके में एक बाघिन ने 13 इंसानों को मार डाला था।

बाघिन के आदमखोर होने के कारण पूरे जिले में खौफ था। डर को बढ़ते देख बाघिन अवनि की हत्या कर दी गयी थी। मुद्दा इतना बड़ा बन गया की पूरे देश में अवनि की हत्या पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आने लगीं। ऐसे बहुचर्चित मुद्दे पर फिल्म बनना काफी दिलचस्प है।

बताया जा रहा है कि इस फिल्म के निर्माताओं को फॉरेस्ट अफसर के रोल के लिए दमदार अभिनय कुशलता की ज़रुरत थी, जो दर्शकों को बांध कर रख सके, शायद यही कारण है कि फिल्म में विद्या को लीड रोल दिया गया है। विद्या बालन की अब तक की शानदार परफॉर्मेंस को ध्यान में रखते हुए निर्माताओं ने उन्हें इस रोल के लिए सबसे बेहतर माना है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × one =

बूढ़ा पहाड़
बूढ़ा पहाड़
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
फबीयू घोटाले पर बर्बाद सरकारी फंड की रिकवरी केजरीवाल से हो
फबीयू घोटाले पर बर्बाद सरकारी फंड की रिकवरी केजरीवाल से हो