मनोरंजन | बॉलीवुड

कर्णम मल्लेश्वरी का किरदार निभायेगी विद्या बालन!

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन सिल्वर स्क्रीन पर भारतीय वेटलिफ्टर कर्णम मल्लेश्वरी का किरदार निभाती नजर आ सकती है।
विद्या बालन हाल ही में शकुंतला देवी की बायोपिक में नजर आई थीं। फिल्म में विद्या ने ग्लोबली फेमस मैथमैटिक्स जीनियस शकुंतला देवी का रोल निभाया था। शकुंतला देवी को ह्यूमन कंप्यूटर भी कहा जाता था। इस रोल से विद्या बालन ने खूब सुर्खियां बटोरीं और उन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार भी मिला।

बॉलीवुड में चर्चा हो रही है कि विद्या बालन अब भारतीय वेटलिफ्टर कर्णम मल्लेश्वरी की बायोपिक में नजर आ सकती हैं। हाल ही में कर्णम मल्लेश्वरी की बायोपिक को लेकर घोषणा हुई थी। फिल्म के निर्माता-निर्देशक स्क्रिप्ट और कास्टिंग प्रक्रिया में व्यस्त हैं। कहा जा रहा है कि निर्माताओं ने विद्या बालन से संपर्क किया है।

निर्माताओं ने कर्णम मल्लेश्वरी के जन्मदिन पर फिल्म की घोषणा करते हुए एक पोस्टर भी जारी किया था। इस पोस्टर पर टैगलाइन थी ‘एक लड़की की यात्रा जिसने राष्ट्र को ऊपर उठाया।

Latest News

UP में राजनीतिक खेला! PM Modi के खास AK Sharma को BJP प्रदेश उपाध्यक्ष की कमान
लखनऊ | AK Sharma Appoints UP BJP Vice President: भाजपा अब पूरी तरह से उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Vidhan Sabha) की…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

देश | उत्तराखंड | ताजा पोस्ट

UP में राजनीतिक खेला! PM Modi के खास AK Sharma को BJP प्रदेश उपाध्यक्ष की कमान

AK Sharma UP BJP Vice President

लखनऊ | AK Sharma Appoints UP BJP Vice President: भाजपा अब पूरी तरह से उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Vidhan Sabha) की तैयारियों में जुट गई है. जिसके मध्यनजर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) के करीब रहे पूर्व IAS अधिकारी अरविंद कुमार शर्मा (Arvind Kumar Sharma) को उत्तर प्रदेश में बड़ी जिम्मदारी सौंपी गई है। एके शर्मा (AK Sharma) को उत्तर प्रदेश में का उपाध्यक्ष (BJP Vice President) बनाया गया है। उनके अलावा अर्चना मिश्रा को और अमित वाल्मिकी को प्रदेश मंत्री बनाया गया है। गुजरात कैडर के 1988 बैच के आईएएस 58 वर्षीय एके शर्मा ने कुछ दिनों पहले ही उन्होंने बीजेपी का दामन थामा है।

ये भी पढ़ें:- Bengal Politics : राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने 48 घंटों में दूसरी बार की अमित शाह से मुलाकात, कहा- आजादी का बाद ऐसे कभी नहीं हुए हालात

14 जनवरी 2021 को भाजपा का थामा दामन
एकाएक वीआरएस लेकर यूपी में एमएलसी चुनाव के बीच भाजपा में शामिल हुए एके शर्मा को 14 जनवरी 2021 को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह और उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने बीजेपी की सदस्यता दिलाई थी। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा अभी से तैयारियों में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें:- Uttar pradesh: दस्तावेजों की जांच में पाए गये 50 से ज्यादा फर्जी शिक्षक, अब केस दर्ज करने के साथ ली गई सैलरी भी वापस लेगी योगी सरकार

सीएम से पीएम तक रहे मोदी के साथ
AK Sharma Appoints as UP BJP Vice President : एके शर्मा को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफी माना जाता हैं। शर्मा पीएम मोदी के साथ तब से हैं जब मोदी ने गुजरात के सीएम पद की शपथ ली थी, तब शर्मा गुजरात में सीएम कार्यालय के सचिव के बाद सीएम के अतिरिक्त प्रमुख सचिव भी रहे हैं। इसी के साथ 2014 में जब नरेंद्र मोदी जब पीएम बन कर दिल्ली आए तो शर्मा भी पीएम कार्यालय में संयुक्त सचिव के रूप में केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर दिल्ली आए।

ये भी पढ़ें:- AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने पूर्व गृह मंत्री पी चिदंबरम को घेरा, कहा- कांग्रेस ही लायी थी दमनकारी कानून

पीएम मोदी के क्षेत्र में किए सराहनीय काम
मूलरूप से उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद के एके शर्मा ने कोरोना काल में पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में सराहनीय काम किए। साथ ही उन्होंने पूर्वांचल की कमान संभाली थी।

Latest News

aaRIP Milkha Singh : ‘फ्लाइंग सिख’ ने दुनिया को कहा अलविदा, प्रधानमंत्री-राष्ट्रपति ने जताया शोक
नई दिल्ली | Milkha Singh Passed Away: भारत के महान फर्राटा धावक (Sprinter) मिल्खा सिंह (Milkha Singh) का शुक्रवार रात 11ः30 बजे…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading next news