जब कंगना के सामने आ गए डकैत - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

जब कंगना के सामने आ गए डकैत

मुंबई। अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी क्राइम ड्रामा आधारित फिल्म ‘रिवॉल्वर रानी’ की चंबल में शूटिंग के दौरान एक घटना के बारे में खुलासा किया, जिसे सुनकर सब चौंक गए।

वहीं इस फिल्म के निर्देशक साईं कबीर ने उनसे कहा था कि वह काफी बहादूर थीं, जो उन्होंने डकैतों का सामना अकेले ही किया। ‘द कपिल शर्मा शो’ पर आने के दौरान अभिनेत्री ने 2014 में आई फिल्म की एक घटना के बारे में बताया, “हम चंबल के वास्तविक जगह पर फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।

निर्देशक ने कहा था कि वह क्षेत्र खतरनाक है और फिल्म की शूटिंग के लिए वह उचित जगह नहीं है, लेकिन हमने इस बारे में बिना सोचे फिल्म में वास्तविकता लाने के लिए वहां शूटिंग की।” जब अभिनेत्री ने उनसे पूछा कि उस जगह में क्या बुराई है, तब निर्माताओं ने उन्हें बताया कि वहां चंबल में डाकू रहते थे।

कंगना ने कहा, “मैंने उनसे पूछा कि वो हमें यहां शूटिंग के लिए फिर क्यों लेकर आए। तब उन्होंने बस एक बात कही कि मैं उनका सामना कर सकूं, इतनी साहसी हूं।” वहीं जब उनसे कपिल ने पूछा कि क्या उनका सामना किसी डकैत से हुआ? इस पर अभिनेत्री ने कहा, “हां, हम जब वापस आ रहे थे, तब डकैतों के एक झूंड से मिले थे। उन्होंने मेरे साथ एक सेल्फी लेने की मांग रखी। कबीर, जो मेरे अच्छे दोस्त हैं, उन्होंने मेरी सुरक्षा की।”

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *