nayaindia Rakhi Swant Virel Video : Rakhi Sawant का ऐसा ट्रांसफॉरमेशन की पहचानना...
kishori-yojna
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Rakhi Swant Virel Video : Rakhi Sawant का ऐसा ट्रांसफॉरमेशन की पहचानना...

पहचान कौन : Rakhi Sawant का ऐसा ट्रांसफॉरमेशन की पहचानना भी हो गया मुश्किल …( Watch Video)

Rakhi Swant Virel Video :

नई दिल्ली | Rakhi Swant Virel Video : सुर्खियों में रहने वाली राखी सावंत एक बार फिर से सोशल मीडिया में छाई हुई हैं. हालांकि इस बार राखी सावंत में कोई विवादित बयान नहीं दिया है बल्कि वह अपने अलग तरीके के मेकअप के कारण चर्चाओं में हैं. राखी सावंत के नए लुक ने सबको चौंका दिया है. राखी सावंत ने अपना लुक इस्तना बदल दिया है कि एक बार देखकर उन्हें पहचानना भी मुश्किल है. खुद राखी है सोशल मीडिया में अपनी यह तस्वीरें शेयर की है. जिसमें वे सफेद बाल, काला चश्मा, गालों में झुर्रियां और गले में पट्टा पहली नजर आ रही हैं. राखी के तस्वीर डालने के तुरंत बाद लोगों ने इसे शेयर करना शुरू कर दिया.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

ट्रांसफॉरमेशन देख फैंस रह गए हक्का-बक्का

Rakhi Swant Virel Video : राखी सावंत की तस्वीरों ने फैंस को काफी चौका दिया. तस्वीर के सोशल मीडिया में डालने के बाद इंस्टाग्राम पर लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया देना शुरू कर दी. राखी की इस तस्वीर को देखने के बाद जसलीन माथारू ने कहा कि राखी आपको पहचान नहीं नहीं आ रही है. आगे उन्होंने लिखा कि आप बूढ़ी होकर भी काफी सेक्सी दिखेंगी. कुछ इसी तरह राखी सावंत के फैंस भी रिएक्ट कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – CSK VS PUNJAB News : मैच हारने के बाद प्रेमिका का दिल जीतने पहुंच गया CSK का ये खिलाड़ी जानें फेल हुए या पास…

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

राखी ने करवाया खास मेकअप

Rakhi Swant Virel Video : अपनी उम्र से ज्यादा दिखने के लिए राखी सावंत ने खास तरह का मेकअप कराया. तस्वीरें वायरल होने के बाद राखी सावंत ने इंस्टाग्राम में अपने मेकअप कराने का भी वीडियो शेयर किया. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि राखी सावंत किस तरह मेकअप के बाद एक बूढ़ी औरत की तरह दिखने लगी. बता दें कि राखी सावंत इस तस्वीर पर कई बॉलीवुड और भोजपुरी सेलिब्रिटी ने कमेंट किए हैं.

इसे भी पढ़ें- Aryan Khan Drug Case : NCB को मिली 7 अक्टूबर तक की कस्टडी, वकील ने कहा- आर्यन चाहें तो शिप खरीद सकते हैं…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 − three =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बिहार में पीएफआई के तीन सदस्य गिरफ्तार
बिहार में पीएफआई के तीन सदस्य गिरफ्तार