wild card entry in kkk11 : तीन खिलाड़ियों की हुई वाइल्ड कार्ड एंट्री
मनोरंजन| नया इंडिया| wild card entry in kkk11 : तीन खिलाड़ियों की हुई वाइल्ड कार्ड एंट्री

खतरों के खिलाड़ी 11 में इन तीन खिलाड़ियों की हुई वाइल्ड कार्ड एंट्री, होस्ट रोहित शेट्टी ने किया ऐलान

wild card entry in kkk11

स्टंट टेलीविजन श्रृंखला खतरों के खिलाड़ी छोटे पर्दे पर सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो में से एक है। खतरों के खिलाड़ी का यह 11वां सीजन है। इससे पहले इसके 10 सीजन आ चुके है। 11वें सीजन में अब कलर्स टीवी ने एक प्रोमो जारी किया है जिसमें होस्ट रोहित शेट्टी तीन वाइल्ड कार्ड एंट्री की घोषणा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। चैनल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर प्रोमो शेयर किया है। शो के अधिकतर सीजन रोहित शेट्टी ही होस्ट कर रहे है। इससे पहले इसके सीजन को अक्षय कुमार ने भी होस्ट किया था। इस बार इसकी शूटिंग कैपटॉउन में हो रही है। खतरों के खिलाड़ी ने कलर्स की टीआरपी को बढ़ा रखा है। इसके खत्म होते ही सलमान खान दर्शकों के लिए बिगबॉस लेकर आ रहे है। कलर्स पर फिलहाल रियालिटी शो का मेला लग रहा है। ( wild card entry in kkk11 )

wild card entry in kkk11

also read: Shweta Tiwari ने करवाया ग्लैमरस अंदाज में फोटोशूट, ऐसी अदाओं के दीवाने हुए फैंस

दूसरों के कारण हुए हुए थे एलिमिनेट ( wild card entry in kkk11 )

पिछले एपिसोड में रोहित ने विशाल आदित्य सिंह और निक्की तंबोली को शो से डबल एलिमिनेशन करने का ऐलान किया था। एपिसोड खत्म होने के तुरंत बाद, कई लोगों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर विशाल के शो से बाहर होने पर नाराजगी व्यक्त की। हालांकि तीन सेलेब्रिटीज अपनी गलती के कारण नहीं बल्कि दूसरों की वजह से शो से बाहर हो गए। और इसने शो के निर्माताओं को वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में हटाई गई हस्तियों को वापस लाने के लिए मजबूर किया। शो में वाईल्ज कार्ड एंट्री के रूप में तीन खिलाड़ी लौट आये है। विशाल आदित्य सिंह, सौरभ राज जैन और आस्था गिल अब शो में लौट आए हैं। प्रोमो क्लिप में रोहित को यह कहते हुए सुना गया कि जो कंटेस्टेंट अपने को-कंटेस्टेंट की वजह से एलिमिनेट हो गए, उन्हें अपनी काबिलियत साबित करने का एक और मौका दिया जाएगा। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि अच्छी खबर विशाल आदित्य सिंह, आस्था गिल और सौरभराज जैल फिर से दिखाई देंगे खतरों के खिलाड़ी 11 पर??

निक्की तंबोली और मेहर चहल स्थायी रूप से बाहर

एलिमिनेशन राउंड के दौरान अर्जुन बिजलानी ने अपनी के-मेडल पावर का इस्तेमाल करते हुए अभिनेता सौरभ राज जैन को उनकी जगह नॉमिनेट किया था। उन्होंने एलिमिनेशन स्टंट खत्म करने में अधिक समय लिया और अंततः शो से बाहर हो गए। इसी तरह, श्वेता तिवारी ने अपनी टीम के टास्क हारने के बाद आस्था गिल को एक स्टंट के लिए नामांकित किया। लेकिन चूंकि वह एक गैर-तैराकी थी और स्टंट पानी के भीतर था, इसलिए उसने कुछ देर बाद उसे रोक दिया और बाहर निकल गई। अब तीनों एक बार फिर दूसरों को कड़ी टक्कर देने के लिए वापस आ गए हैं। इस बीच, निक्की तंबोली और मेहर चहल को शो से स्थायी रूप से बाहर कर दिया गया है। ( wild card entry in kkk11 )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
जज ने जो कहा
जज ने जो कहा