Fair and lovely yami : Fair and lovely गर्ल कहने पर भड़की यामी गौतम, कहा ...
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Fair and lovely yami : Fair and lovely गर्ल कहने पर भड़की यामी गौतम, कहा ...

Fair and lovely गर्ल कहने पर भड़की यामी गौतम, कहा-इज्जत से बात करो एक और बार बोला…

Fair and lovely yami

मुम्बई। Fair and lovely yami : Bollywood actress यामी गौतम खबरों में छाए रही है. बाइट दिनों यामी गौतम (yami Gautam) की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही थी. अब एक बार फिर से यामी गौतम चर्चाओं में है. हालांकि इस बार यामी गौतम के चर्चा में आने का कारण उनका गुस्सा है. बताया जा रहा है कि उनकी आने वाली फिल्म भूत-पुलिस के फोटो शूट के दौरान जब वे वहां पहुंची तो किसी ने उन्हें Fair and lovely वाली गर्ल कहकर पुकारा. इससे यामी गौतम तुरंत नाराज हो गई. क्यूट सी दिखने वाली यामी ने तुरंत इस बात पर रिएक्ट किया और कहा कि एक और बार बोला ना तो अच्छा नहीं होगा. इज्जत से बात करो इस तरह से मेरा नाम मत लो.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywd Take (@bollywdtake)

हंसी में छिपा गईं गुस्सा

Fair and lovely yami : यामी फोटोशूट के लिए खास तैयार होकर वहां पहुंची थी. लेकिन इस कमेंट के कारण वह अपने गुस्से पर कंट्रोल नहीं कर पाई. अपनी मुस्कुराहट की आड़ लेते हुए यामी ने कॉमेंट करने वाले को अच्छा सबक सिखा दिया. यामी गौतम photoshoot के दौरान ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आईं. हर कोई उन्हें देखकर और भौचक्का रह गया.

इसे भी पढ़ें-Siddharth Shukla के अंतिम संस्कार में पुलिस से उलझी एक्ट्रेस Sambhavna Seth, Video जमकर हो रहा वायरल

17 सितंबर को आएगी भूत पुलिस

Fair and lovely yami : बता दें कि यामी गौतम की अपकमिंग फिल्म भूत पुलिस है. फिल्म के बारे में ऐलान कर दिया गया है कि यह फिल्म आगामी 17 सितंबर को रिलीज की जाएगी. इस फिल्म को भी सिनेमाघर की जगह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा. दर्शक इस फिल्म को हॉटस्टार प्रीमियम पर देख सकेंगे. इस फिल्म में यामी के साथ ही साथ सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलिन फर्नांडीस लीड रोल में है. ये एक हॉरर कॉमेडी होगी.

इसे भी पढ़ें- West Bengal : मां मां दुर्गा के साथ ममता बनर्जी की भी मूर्ती, BJP ने कहा- इससे घटिया राजनीति नहीं हो सकती…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Baba Ramdev मांगे माफी, नहीं तो 1 जून को होगा देशव्यापी काला दिवस प्रदर्शन, Resident Doctors ने किया ऐलान
Baba Ramdev मांगे माफी, नहीं तो 1 जून को होगा देशव्यापी काला दिवस प्रदर्शन, Resident Doctors ने किया ऐलान