Yash Dasgupta's name as father : पिता के रूप में यश दासगुप्ता का नाम
देश | पश्चिम बंगाल | मनोरंजन| नया इंडिया| Yash Dasgupta's name as father : पिता के रूप में यश दासगुप्ता का नाम

नुसरत जहां के नवजात बेटे के जन्म प्रमाण पत्र में पिता के रूप में यश दासगुप्ता का नाम

Yash Dasgupta's name as father

मुंबई |  टीएमसी नेता नुसरत जहां के नवजात बेटे के जन्म प्रमाण पत्र में उनके कथित साथी देबाशीष दासगुप्ता का नाम है। जिन्हें यश दासगुप्ता के नाम से भी जाना जाता है। बच्चे के पिता की कई अटकलों लगाई जा रही थी। नुसरत ने अपने बेटे का नाम यिशान जे दासगुप्ता रखा है। बच्चे के जन्म प्रमाण पत्र में बच्चे का नाम यिशान जे दासगुप्ता और पिता का नाम यश दास गुप्ता और माता का नाम नुसरत रखा गया है। यिशान दास गुप्ता का जन्म 26 अगस्त को बताया जा रहा है। नुसरत प्रेग्नेंसी के बाद से ही अपने कथित बॉयफ्रेंड यश के साथ हैं। यश भी एक अभिनेता हैं और इस साल की शुरुआत में पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा में शामिल हुए थे। 35 वर्षीय नुसरत अपने अस्पताल के दौरे के लिए उनके साथ रही हैं। (Yash Dasgupta’s name as father)

Yash Dasgupta's name as father

also read: खूबसूरत एक्ट्रेस Kiara Advani ने हासिल की एक और उपलब्धि, ‘स्मिता पाटिल मेमोरियल ग्लोबल अवॉर्ड’ से हुई सम्मानित

नगर निगम में गये बर्थ सर्टिफिकेट लेने

पिछले हफ्ते नुसरत और यश ने कोलकाता नगर निगम का दौरा किया था। सूत्रों का कहना है कि माना जा रहा था कि दोनों वैक्सीन की दूसरी डोज लेने आए थे लेकिन हो सकता है कि यह सर्टिफिकेट को लेकर हो। हाल ही में नुसरत ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की थी जिसमें उन्होंने ‘डैडी’ को पिक्चर क्रेडिट दिया था। उन्होंने लिखा कि उन लोगों की आलोचना न करें जिनसे आप सलाह नहीं लेंगे … #newrole #newmommylife #newlook । टीएमसी नेता ( जिसका व्यवसायी निखिल जैन के साथ विवाह सार्वजनिक लेंस के तहत था ) ने कहा कि यह शून्य था और इसे लिव-इन रिलेशनशिप से तुलना की थी। नुसरत ने कहा कि वह अपने बच्चे के पिता के नाम का खुलासा नहीं करेगी।

भारतीय कानूनों के तहत शादी अमान्य ( Yash Dasgupta’s name as father)

नुसरत और निखिल जैन ने 2019 में तुर्की में शादी की शपथ ली। हालांकि नुसरत ने भारत में शादी की स्थिति से इनकार किया। उसने दावा किया कि भारतीय कानूनों के तहत शादी अमान्य थी और निखिल उसका लिव-इन-पार्टनर था। उसने उन पर अपने खाते से पैसे निकालने का भी आरोप लगाया। निखिल ने आरोपों से किया इनकार बाद में उन्होंने उनके बच्चे के अच्छे होने की कामना भी की। उन्होंने बताया कि मैं उनके और बच्चे के स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं। बच्चा बड़ा हो और जीवन में समृद्ध हो। उसके साथ मेरे मतभेद मुझे नवजात शिशु के लिए शुभकामनाएं देने से नहीं रोक पाए। बच्चा सुपर स्वस्थ हो और उसका भविष्य समृद्ध हो। नुसरत का यश के साथ संबंध कौतूहल का विषय रहा है। खासकर तब जब वह कुछ समय पहले बीजेपी नेता के साथ जयपुर और अजमेर शरीफ गई थीं और उनकी तस्वीरें वायरल हुई थीं। इसी के बीच उनकी प्रेग्नेंसी ने लोगों में कौतूहल पैदा कर दिया। ( Yash Dasgupta’s name as father)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
WHO ने कहा- Covaxin पर को मंजूरी देने में और लग सकता है समय, सही सलाह देनी जरूरी…
WHO ने कहा- Covaxin पर को मंजूरी देने में और लग सकता है समय, सही सलाह देनी जरूरी…