तेज प्रताप की ऐश्वर्या से हुई सगाई

पटना। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तथा बिहार के पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव की पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय के साथ बुधवार को सगाई हुई। स्थानीय मौर्या होटल में एक पारिवारिक समारोह की सगाई की रस्म पूरी की गई।

इस समारोह में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, राज्य सभा सांसद मीसा भारती, विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तथा पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव समेत लालू यादव का पूरा परिवार शामिल हुआ।  इस अवसर पर लालू यादव को याद करते हुए उनकी पत्नी राबड़ी देवी ने कहा कि मौके पर तेज प्रताप के पापा स्वयं उपस्थित होते तो बेहतर होता। मीसा भारती ने कहा कि पिता लालू यादव के रहने पर कार्यक्रम का समां ही कुछ और होता। इस अवसर पर पूरे परिवार को लालू यादव की अनुपस्थिति खली।

उल्लेखनीय है कि चारा घोटाला के मामलों में दोषी करार दिए जाने के बाद जेल में बंद लालू यादव का इलाज दिल्ली स्थित एम्स में किया जा रहा है। अपने पुत्र तेज प्रताप की 12 मई को होने वाली शादी में शामिल होने के लिए लालू यादव न्यायालय में पेरोल पर छोड़े जाने की अपील करेंगे। शादी तय होने के बाद तेज प्रताप यादव ने दिल्ली के एम्स जाकर अपने पिता लालू प्रसाद यादव से आशीर्वाद लिया था।

549 Views

बताएं अपनी राय!

नीचे नजर आ रहे कॉमेंट अपने आप साइट पर लाइव हो रहे है। हमने फिल्टर लगा रखे है ताकि कोई आपत्तिजनक शब्द, कॉमेंट लाइव न हो पाए। यदि ऐसा कोई कॉमेंट- टिप्पणी लाइव हुई और लगी हुई है जिसमें अर्नगल और आपत्तिजनक बात लगती है, गाली या गंदी-अभर्द भाषा है या व्यक्तिगत आक्षेप है तो उस कॉमेंट के साथ लगे ‘ आपत्तिजनक’ लिंक पर क्लिक करें। उसके बाद आपत्ति का कारण चुने और सबमिट करें। हम उस पर कार्रवाई करते उसे जल्द से जल्द हटा देगें। अपनी टिप्पणी खोजने के लिए अपने कीबोर्ड पर एकसाथ crtl और F दबाएं व अपना नाम टाइप करें।

आपका कॉमेट लाइव होते ही इसकी सूचना ईमेल से आपको जाएगी।