अमेरिका में चला रहे थे सेक्स रैकेट, भारतीय दंपती गिरफ्तार

वाशिंगटन। भारतीय मूल के एक दंपती को अमेरिका में नामी गिरामी लोगों के लिए कथित तौर पर देह व्यापार रैकेट चलाने और इसके लिए कम से कम पांच टॉलीवुड अभिनेत्रियों को झांसा देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। एक मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है।यह रैकेट कथित तौर पर देशभर में होने वाले भारतीय सम्मेलनों और सांस्कृतिक कार्यक्रमों में इन अभिनेत्रियों की पेशकश करता था। शिकागो ट्रिब्यून की खबर के मुताबिक 34 वर्षीय किशन मोदुगुमुड़ी इस देह व्यापार को चलाता था। टॉलीवुड फिल्म जगत में उसने महत्वपूर्ण जगह बना ली थी और कई हिट फिल्मों का सह - निर्माण भी किया था। शिकागो की जिला अदालत में पेश 42 पृष्ठों की आपराधिक शिकायत के मुताबिक गिरोह अपने ग्राहकों से 3,000 डॉलर वसूल करता था। 

मोदुगुमुड़ी और उसकी पत्नी चंद्रा (31) इस बात का पूरा ब्यौरा रखते थे कि कौन सी लड़की किस व्यक्ति के पास भेजी गई और उसे कितने पैसे मिले । शिकायत के मुताबिक मोदुगुमुड़ी ने टॉलीवुड की अभिनेत्रियों में से एक को और उसके परिवार को धमकाया कि अगर उन्होंने कानून प्रवर्तन अधिकारियों को कुछ भी बताया तो उसकी जान को खतरा हो सकता है। मोदुगुमुड़ी और उसकी पत्नी को अप्रैल में वाशिंगटन के उपनगर से गिरफ्तार किया गया था और तभी से वे संघीय हिरासत में हैं। अमेरिकी मजिस्ट्रेट न्यायाधीश मारिया वाल्डेज ने उन्हें फिलहाल के लिए हिरासत में ही रखने के आदेश दिया है। दंपती के दोनों बच्चे वर्जीनिया में बाल कल्याण अधिकारियों के संरक्षण में हैं। 
 

859 Views

बताएं अपनी राय!

नीचे नजर आ रहे कॉमेंट अपने आप साइट पर लाइव हो रहे है। हमने फिल्टर लगा रखे है ताकि कोई आपत्तिजनक शब्द, कॉमेंट लाइव न हो पाए। यदि ऐसा कोई कॉमेंट- टिप्पणी लाइव हुई और लगी हुई है जिसमें अर्नगल और आपत्तिजनक बात लगती है, गाली या गंदी-अभर्द भाषा है या व्यक्तिगत आक्षेप है तो उस कॉमेंट के साथ लगे ‘ आपत्तिजनक’ लिंक पर क्लिक करें। उसके बाद आपत्ति का कारण चुने और सबमिट करें। हम उस पर कार्रवाई करते उसे जल्द से जल्द हटा देगें। अपनी टिप्पणी खोजने के लिए अपने कीबोर्ड पर एकसाथ crtl और F दबाएं व अपना नाम टाइप करें।

आपका कॉमेट लाइव होते ही इसकी सूचना ईमेल से आपको जाएगी।