Loading... Please wait...

झूठी शान में पिता, चाचा ने की थी हत्या

ग्रेटर नोएडा (गौतमबुद्ध नगर)। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के दनकौर क्षेत्र में मंगलवार को हत्या कर फेंकी गई युवती के शव मामले की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस ने बुधवार को मृतका के पिता, चाचा और ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस का दावा है कि पिता और चाचा ने मृतका के प्रेम संबंधों के विरोध में अपनी झूठी शान में बेटी की हत्या कर दी। फिर गांव के चालक की मदद से शव को दनकौर लाकर फेंक दिया। मृतका के पिता अधिवक्ता हैं। 

दनकौर एसएचओ फरमूद अली पुंडीर ने बुधवार को बताया, "क्षेत्र के महमूदपुर गांव के पास मंगलवार सुबह एक युवती की लाश मिली थी। ऐसा प्रतीत हो रहा था कि युवती की हत्या कर शव ठिकाने लगाया गया है। युवती की पहचान बुलंदशहर जिले के रहने वाले ओमवीर सिंह एडवोकेट की बेटी ज्योति के रूप में हुई। जब पुलिस ने जांच की तो मृतका के घर वालों की भूमिका संदिग्ध प्रतीत हुई।" एसएचओ ने बताया कि पूछताछ में संतोषजनक जवाब न मिलने पर पुलिस ने युवती के पिता और चाचा को हिरासत में ले लिया। पूछताछ के दौरान पिता व चाचा ने पुलिस के सामने सारी सच्चाई उगल दी।

पुलिस ने बताया, "आरोपियों के मुताबिक युवती का प्रेम प्रसंग किसी युवक से चल रहा था। पिता ओमवीर सिंह और चाचा करनपाल उर्फ कालिया ने बताया कि वे अपनी बच्ची को प्रेम संबंध तोड़ने के लिए बार-बार बोल रहे थे, लेकिन वह सुन नहीं रही थी। बदनामी के डर से पिता व चाचा ने मिलकर अपनी ही बेटी की हत्या कर दी और शव को दनकौर थाना क्षेत्र में फेंक दिया।"

पुलिस के अनुसार, इसमें उन्होंने गांव के ही भूदेव उर्फ भोले की भी सहायता ली। भूदेव की वैगनआर कार पर उन्होंने ज्योति का शव दनकौर क्षेत्र में लाकर फेंक दिया। पुलिस ने कहा कि इस मामले में आरोपी पिता ओमवीर सिंह, चाचा करनपाल और भूदेव को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त रस्सी व कार बरामद कर ली गई है। साथ ही आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

533 Views

बताएं अपनी राय!

नीचे नजर आ रहे कॉमेंट अपने आप साइट पर लाइव हो रहे है। हमने फिल्टर लगा रखे है ताकि कोई आपत्तिजनक शब्द, कॉमेंट लाइव न हो पाए। यदि ऐसा कोई कॉमेंट- टिप्पणी लाइव हुई और लगी हुई है जिसमें अर्नगल और आपत्तिजनक बात लगती है, गाली या गंदी-अभर्द भाषा है या व्यक्तिगत आक्षेप है तो उस कॉमेंट के साथ लगे ‘ आपत्तिजनक’ लिंक पर क्लिक करें। उसके बाद आपत्ति का कारण चुने और सबमिट करें। हम उस पर कार्रवाई करते उसे जल्द से जल्द हटा देगें। अपनी टिप्पणी खोजने के लिए अपने कीबोर्ड पर एकसाथ crtl और F दबाएं व अपना नाम टाइप करें।

आपका कॉमेट लाइव होते ही इसकी सूचना ईमेल से आपको जाएगी।

© 2018 ANF Foundation
Maintained by Quantumsoftech