मोदी सरकार 2019 में फिर सत्ता में आएगी: ईरानी

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने रविवार को कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा का ‘कमल खिलेगा’ और पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार फिर सत्ता में आएगी। दिल्ली भाजपा की ‘महिला हुंकार रैली’ को संबोधित करते हुए ईरानी ने पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर तक मोदी सरकार के सर्वांगीण विकास के संदेश को पहुंचाने के लिए कहा।

केंद्रीय कपड़ा मंत्री ने कहा, ‘‘नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम सबने संकल्प लिया है कि सर्वांगीण विकास और महिला शक्ति के संदेश के साथ हम कमल खिलाएंगे और विकास के प्रति समर्पित भाजपा नीत राजग सरकार (2019 में) फिर बनेगी।’’ निर्भया गैंग रेप मामले के छह साल होने पर दिल्ली भाजपा के महिला प्रकोष्ठ ने रामलीला मैदान में हुंकार रैली का आयोजन किया। पार्टी के प्रदेश प्रमुख मनोज तिवारी सहित कई नेता इस रैली में उपस्थित हुए। तिवारी ने महिलाओं को सुरक्षा प्रदान करने में कथित ‘‘नाकामी’’ के लिए अरविंद केजरीवाल की सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, ‘‘आप सरकार चुनाव से पूर्व किये गए अपने वादों को पूरा करने में नाकाम रही।

महिला यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए बसों में मार्शल की तैनाती करने में वह नाकाम रही। समूचे शहर में सीसीटीवी कैमरा लगाने भी आप सरकार असफल हुई।’’ भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी ने महिलाओं के लिए मोदी सरकार की योजनाओं को गिनाते हुए कहा कि विभिन्न योजनाओं में महिलाओं को शामिल कर भाजपा सरकार ने उनका सम्मान किया है।

 

118 Views

बताएं अपनी राय!

नीचे नजर आ रहे कॉमेंट अपने आप साइट पर लाइव हो रहे है। हमने फिल्टर लगा रखे है ताकि कोई आपत्तिजनक शब्द, कॉमेंट लाइव न हो पाए। यदि ऐसा कोई कॉमेंट- टिप्पणी लाइव हुई और लगी हुई है जिसमें अर्नगल और आपत्तिजनक बात लगती है, गाली या गंदी-अभर्द भाषा है या व्यक्तिगत आक्षेप है तो उस कॉमेंट के साथ लगे ‘ आपत्तिजनक’ लिंक पर क्लिक करें। उसके बाद आपत्ति का कारण चुने और सबमिट करें। हम उस पर कार्रवाई करते उसे जल्द से जल्द हटा देगें। अपनी टिप्पणी खोजने के लिए अपने कीबोर्ड पर एकसाथ crtl और F दबाएं व अपना नाम टाइप करें।

आपका कॉमेट लाइव होते ही इसकी सूचना ईमेल से आपको जाएगी।