nayaindia Cabinet मंत्री बनते ही चिराग पासवान ने इसे दिया अपनी कामयाबी का श्रेय
बिहार

Cabinet मंत्री बनते ही चिराग पासवान ने इसे दिया अपनी कामयाबी का श्रेय

ByNI Desk,
Share
Chirag Paswan (1)
Image Credit: instagram

लोक जनशक्ति पार्टी (Ram Vilas) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और हाजीपुर (Hajipur) लोकसभा सीट से सांसद चिराग पासवान ने रविवार 9 जून को केंद्र में मंत्री पद की शपथ ली। उन्हें मोदी कैबिनेट में मंत्री बनाया गया है। शपथ लेने के बाद चिराग पासवान (Chirag Paswan) खुश और थोड़े भावुक नजर आए। उन्होंने इसका पूरा श्रेय पीएम नरेंद्र मोदी को दिया।

चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने कहा कि यह बड़ा पल होने के साथ-साथ एक बड़ी जिम्मेदारी भी है। प्रधानमंत्री जी ने मुझ पर विश्वास करके इतनी बड़ी जिम्मेदारी मेरे कंधों पर डाली है। मैं पूरी ईमानदारी और मेहनत के साथ इस जिम्मेदारी को निभाने की कोशिश करूंगा। उन्होंने प्रधानमंत्री को इस मौके का श्रेय देते हुए कहा कि पारिवारिक और राजनीतिक उतार-चढ़ाव के दौर से गुजरने के बाद आज की स्थिति में आना उनके लिए खास है।

चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने कहा कि आज से ढाई-तीन साल पहले मैं नहीं कह सकता था कि मैं चुनाव लड़ पाऊंगा या नहीं। ऐसे में पूरा श्रेय प्रधानमंत्री को जाता है जिन्होंने एक सिंगल सांसद वाली पार्टी पर भरोसा जताया और पांच सीटें दीं। मैंने भी उनके विश्वास पर खरा उतरते हुए पांचों सीटें जीतीं। अब जो नई जिम्मेदारी मिली है, उसे भी अच्छे से निभाऊंगा।

चिराग पासवान (Chirag Paswan) की पार्टी LJP को इस बार के लोकसभा चुनाव में पांच सीटें मिली थीं। इस बार उन्होंने हाजीपुर से चुनाव लड़ा और जीत हासिल की। जमुई से उन्होंने अपने बहनोई अरुण भारती को उतारा था, जो भी जीत गए। अन्य तीन सीटों पर भी उनकी पार्टी को जीत मिली। अब चिराग पासवान (Chirag Paswan) को मोदी कैबिनेट में मंत्री बनने का मौका मिला है। उनका कहना है कि वह प्रधानमंत्री के विश्वास पर खरा उतरेंगे और पूरी मेहनत और ईमानदारी से अपने कर्तव्यों का पालन करेंगे।

यह भी पढ़ें :-

एनडीए की कई पार्टियों को मंत्री पद नहीं

मोदी तीसरी बार बने प्रधानमंत्री

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें