nayaindia One Criminal Killed in Police Encounter in Bihar 3 Arrested बिहार में पुलिस मुठभेड़ में 1 अपराधी मारा गया, 3 गिरफ्तार
बिहार

बिहार में पुलिस मुठभेड़ में 1 अपराधी मारा गया, 3 गिरफ्तार

ByNI Desk,
Share

सीतामढ़ी। बिहार (Bihar) के सीतामढ़ी जिले (Sitamarhi District) के नानपुर थाना (Nanpur Police Station) क्षेत्र में रविवार की देर रात अपराधियों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में एक संदिग्ध अपराधी की गोली लगने से मौत हो गई। पुलिस ने घटनास्थल से तीन लोगों को गिरफ्तार (Arrested) किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस अर्धरात्रि में अपराधियों के विरुद्ध छापामारी करने बुधनगरा गांव पहुंची थी। पुलिस को देखते ही अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जबाबी कार्रवाई की जिसमें एक अपराधी प्रिन्स सिंह (Prince Singh) को गोली लग गयी जिनकी सदर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी।

ये भी पढ़ें- http://कश्मीर के पुलवामा में लश्कर कमांडर के घर पर छापा

मृतक बुधनगरा गांव का ही बताया जाता है। उन्होंने बताया कि घटना के बाद तलाशी अभियान में 3 अन्य अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटनास्थल से पुलिस ने एक पिस्तौल भी बरामद किया है। घटना के बाद से ही पूरे इलाके में छापेमारी की जा रही है। बताया जाता है कि पुलिस इलाके में शराब तस्करों की गिरफ्तारी के लिए गई थी। प्रिंस भी शराब कारोबार से जुड़ा बताया जा रहा है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें