nayaindia NDA Meeting Nitish Kumar नीतीश, नायडू का मोदी गुणगान
बिहार

नीतीश, नायडू का मोदी गुणगान

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। नरेंद्र मोदी को एनडीए संसदीय दल का नेता चुने जाने के मौके पर पुरानी संसद के सेंट्रल हॉल में हुई बैठक में एनडीए के नेताओं ने मोदी की जम कर तारीफ की। भाजपा के बाद एनडीए की दो सबसे बड़ी पार्टियों जनता दल यू के नेता नीतीश कुमार और तेलुगू देशम पार्टी के चंद्रबाबू नायडू पर सबकी नजर थी। दोनों नेताओं ने अपने भाषण में मोदी की जम कर तारीफ की और अपनी पार्टी की ओर से उनको प्रधानमंत्री बनाने का प्रस्ताव रखा। नीतीश कुमार को इतने जज्बाती हो गए कि भाषण के बाद मोदी के सामने पूरी तरह से झुक कर उनका अभिवादन किया। बैठक में घटक दलों के 13 नेताओं ने भाषण दिया।

नीतीश कुमार ने अपने भाषण में कहा- हमारी पार्टी जेडीयू, भाजपा संसदीय दल के नेता नरेंद्र मोदी को भारत के प्रधानमंत्री पद के लिए समर्थन देती है। यह बहुत खुशी की बात है कि 10 साल से ये पीएम हैं और फिर पीएम होने जा रहे हैं। इन्होंने पूरे देश की सेवा की है और उम्मीद है कि अगली बार सब पूरा कर देंगे। उन्होंने कहा- हम लोग पूरे तौर पर सब दिन इनके साथ रहेंगे। हमें लगता है कि इधर उधर जो थोड़ा जीत गया है न, अगली बार जब आइएगा न ऊ सब हार जाएगा। उन लोगों ने कोई काम नहीं किया है।

तेलुगू देशम पार्टी के अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू ने भी एनडीए के नेता के तौर पर नरेंद्र मोदी के नाम के प्रस्ताव का समर्थन किया। उन्होंने बैठक के दौरान मोदी का जम कर गुणगान किया और कहा कि मोदी जी के रूप में आज भारत के पास सही समय पर सही नेता हैं। उन्होंने कहा- मैं गर्व से इस महान राष्ट्र के प्रधान मंत्री पद के लिए तेलुगू देशम पार्टी की ओर से नरेंद्र मोदी जी का नाम प्रस्तावित करता हूं। सबका साथ, सबका विकास और विकसित भारत के उनके नजरिए और एनडीए के सामूहिक प्रयासों के माध्यम से राष्ट्र से गरीबी पूरी तरह खत्म हो जाएगी। चंद्रबाबू नायडू आगे कहते हैं, ऐसा केवल नरेंद्र मोदी के माध्यम से ही संभव है।

नायडू ने कहा- पीएम मोदी के नेतृत्व में एनडीए सरकार ने पिछले 10 साल में कई महत्वपूर्ण काम किए हैं। उन्होंने कहा- नरेंद्र मोदी के पास एक बेहतर नजरिया और उत्साह है, उनका कार्य बहुत अच्छा है। वह अपनी सभी नीतियों को सच्ची भावना के साथ करते हैं। आज, भारत के पास अगर सही समय पर कोई सही नेता है तो वह हैं नरेंद्र मोदी। यह भारत के लिए एक बहुत अच्छा अवसर है, यदि आप इसे अभी चूकते हैं, तो हम हमेशा के लिए चूक जाएंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें