Naya India

लखीसराय में ट्रक-वैन में भीषण टक्कर, 5 पुलिसकर्मी सहित 7 घायल

पटना। बिहार के लखीसराय जिले में बुधवार सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक ने वैन को टक्कर मार दी। इस हादसे में पांच पुलिसकर्मियों सहित सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में दो अन्य दो घायल हुए हैं वह कैदी हैं। सूत्रों के मुताबिक, सारण जिले में तैनात घायल पुलिसकर्मी जिला जेल में बंद दो कैदियों को लेने लखीसराय आए थे। उनके खिलाफ सारण बैंक लूट मामले में केस दर्ज किया गया था।

यह हादसा बाइपास रोड स्थित न्यू मार्केट के पास पचना मोड़ पर हुआ। पुलिस ने कहा कि न्यू मार्केट में एक फ्लाईओवर था और ट्रक के ठीक पीछे दो कैदियों को ले जा रही पुलिस वैन थी। पीछे से एक तेज रफ्तार ट्रक आया और पुलिस वैन को टक्कर मार दी। टक्कर तेज होने के कारण पुलिस वैन सामने खड़े ट्रक से जा टकराई।

घायलों को स्थानीय व्यापारियों ने रेस्क्यू कर लखीसराय (Lakhisarai) के सदर अस्पताल पहुंचाया। हादसे में घायल पांच पुलिसकर्मियों की पहचान क्रमश सब-इंस्पेक्टर प्रणी मोती चंद्रा, हेड कांस्टेबल जीतन सिंह, कांस्टेबल ललित विजय सिंह, कांस्टेबल आलोक कुमार और विजय कुमार के रूप में हुई है। घायल कैदियों में मुंगेर के रहने वाले कुंदन यादव और सुजीत यादव हैं। (आईएएनएस)

Exit mobile version