nayaindia This Government is Afraid of Rahul Gandhi Adhir Ranjan Chowdhary राहुल गांधी से डरती है यह सरकार: अधीर रंजन चौधरी
दिल्ली

राहुल गांधी से डरती है यह सरकार: अधीर रंजन चौधरी

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। लोकसभा (Lok Sabha) में कांग्रेस (Congress) के नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhary) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को मिली 2 साल की सजा पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मोदी सरकार राहुल गांधी से डरती है इसलिए उनकी सदस्यता खत्म करने की साजिश की जा रही है। संसद भवन परिसर में मीडिया (Media) से बात करते हुए अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि राहुल गांधी से डर की वजह से उन्हें हर तरह से दबाने की कोशिश की जा रही है लेकिन राहुल गांधी (Rahul Gandhi) डरने वाले नहीं हैं। दो साल क्या उनको दो हजार साल भी जेल की सलाखों के पीछे रख दो तो भी राहुल गांधी, राहुल गांधी ही रहेंगे।

ये भी पढ़ें- http://12 करोड़ की ड्रग्स जब्त, दो गिरफ्तार

कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री मोदी (Narendra Modi) पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी ने तो सिर्फ इतना ही कहा था कि जहां भी इल्जाम लग रहे हैं, वहां सिर्फ मोदी का ही नाम (सरनेम) क्यों आ रहा है? उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी तो सदन में यह कहा था कि नेहरू सरनेम के बदले गांधी सरनेम (Gandhi Surname) क्यों आ रहा है, क्या उनके खिलाफ गांधी सरनेम वाले व्यक्ति मुकदमा कर सकते हैं? (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें