nayaindia Delhi Police Latur Singh died car accident दिल्ली पुलिस के उपनिरीक्षक की कार से मौत
दिल्ली

दिल्ली पुलिस के उपनिरीक्षक की कार से मौत

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के 59 वर्षीय उपनिरीक्षक (sub-inspector) लातूर सिंह (Latur Singh) की कथित तौर पर एक कार की चपेट में आने से ड्यूटी के दौरान ही मौत हो गई। वह कुछ दिन बाद सेवानिवृत्त होने वाले थे। अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि यह घटना शुक्रवार रात करीब साढ़े आठ बजे हुई।

पुलिस उपायुक्त (मध्य) श्वेता चौहान ने बताया कि मध्य जिले में चांदनी महल थाने में तैनात लातूर सिंह को रिंग रोड पर राजघाट और शांतिवन सिग्नल के बीच एक कार ने टक्कर मार दी जिससे उनकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि घटना के वक्त सिंह ड्यूटी पर तैनात थे।

इस संबंध में दरियागंज थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 279 (लापरवाही से गाड़ी चलाना) और धारा 304 ए (लापरवाही से मौत) का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि घटना में शामिल कार को जब्त कर लिया गया है और चालक को भी पकड़ लिया गया है। उन्होंने कहा कि गाड़ी पर हरियाणा की पंजीकरण संख्या दर्ज है।

चौहान ने बताया कि आरोपी की पहचान हरियाणा के सोनीपत जिले के रहने वाले शोकेंद्र (34) के रूप में हुई है जो आसफ अली रोड स्थित एक बैंक में काम करता है। उन्होंने बताया कि सिंह 31 जनवरी 2023 को सेवानिवृत्त होने वाले थे। उनके परिवार में पत्नी और एक बेटा तथा एक बेटी है। उनका परिवार दयालपुर में रहता है। (भाषा)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें