nayaindia Rahul Gandhi हिमाचल सरकार चोरी नहीं कर सकेंगे मोदी
हिमाचल प्रदेश

हिमाचल सरकार चोरी नहीं कर सकेंगे मोदी: राहुल

ByNI Desk,
Share

हमीरपुर। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर मंडरा रहे खतरे के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला किया है। उन्होंने कहा है कि मोदी हिमाचल प्रदेश की सरकार नहीं चुरा पाएंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी भ्रष्टाचार के जरिए हिमाचल सरकार को गिराने का दावा कर रहे हैं लेकिन वे ऐसा नहीं कर पाएंगे। गौरतलब है कि पिछले दिनों हिमाचल प्रदेश में एक जनसभा में प्रधानमंत्री मोदी ने दावा किया था कि हिमाचल की सरकार बहुत जल्दी गिर जाएगी। इससे पहले राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस के छह विधायकों ने भाजपा उम्मीदवार को वोट दिया था। वे सभी छह विधायक अयोग्य घोषित कर दिए गए और उनकी खाली हुई सीटों पर भी उपचुनाव हो रहे हैं।

बहरहाल, राहुल गांधी ने रविवार को हिमाचल दौरे में सिरमौर के नाहन में शिमला लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार विनोद सुल्तानपुरी के समर्थन में रैली की। इसके बाद वे ऊना पहुंचे। जहां उन्होंने हमीरपुर लोकसभा उम्मीदवार सतपाल रायजादा के समर्थन में जनसभा की। राहुल गांधी ने कहा- प्रधानमंत्री मोदी ने अंबानी, अडानी जैसे 22 परिवारों का 16 लाख करोड़ का कर्ज माफ किया। हिमाचल को आपदा में हुई तबाही से उबारने के लिए नौ हजार करोड़ रुपए नहीं दिए। राहुल ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने हिमाचल के सेब का पैसा अडानी को पकड़ा दिया।

राहुल ने कहा- प्रधानमंत्री हिमाचल में आकर कह रहे हैं कि यहां भी सरकार चोरी करेंगे। लेकिन वह सरकार चोरी नहीं कर पाएंगे, क्योंकि हिमाचल की जनता उन्हें पहचान गई। मोदी जी कहते हैं कि उनका भगवान के साथ डायरेक्ट क्नेक्शन है। यह बात सुनकर चमचे ताली बजाते हैं और कहते हैं, वाह क्या बात कही है। कांग्रेस नेता ने कहा- प्रधानमंत्री कह रहे हैं कि वे चोरी करके, पैसा देकर, भ्रष्टाचार करके हिमाचल सरकार को गिरा देंगे। उन्होंने कहा कि गोवा, अरुणाचल, मध्य प्रदेश में चोरी की सरकार बनाई।

राहुल ने दावा किया कि सारे के सारे भ्रष्ट लोग बीजेपी में चले गए हैं। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने ऊना में संविधान की किताब लहराकर इसे बचाने की अपील की। उन्होंने भाजपा को चेतावनी देते हुए कहा- संविधान बदलने का सपना आपका कभी पूरा होने वाला नहीं है। हिमाचल में भी कांग्रेस के बब्बर शेर ऐसा नहीं होने देंगे और चारों सीटों कांग्रेस की झोली में डालेंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें