nayaindia Death after giving sperm : मां बनने के लिए कोर्ट पहुंची थी पत्नी ....
सर्वजन पेंशन योजना
कोविड-19 अपडेटस

दर्दनाक : मां बनने के लिए कोर्ट पहुंची थी पत्नी, शुक्राणु एकत्रित करने के अगले ही दिन हुई संक्रमित व्यक्ति की मौत

Share
Death after giving sperm :

अहमदाबाद | Death after giving sperm : बीते दिनों गुजरात के अहमदाबाद में एक कोरोना संक्रमित मरीज का चर्चा देशभर में हो रही थी. अब पता चला है कि संक्रमित व्यक्ति की मौत हो गई है. व्यक्ति की मौत के बाद अब एक बार फिर से दोनों चर्चा में आ गये हैं. संक्रमित व्यक्ति की मौत एक निजी अस्पताल में हुई है. बता दें कि एक दिन पहले ही मृतक व्यक्ति के शुक्राणु एकत्रित किए थे. इसके एक दिन बाद ही उसकी मौत हो गई. बता दें कि अस्पताल प्रबंधन ने मृतक की पत्नी की दायर की गई याचिका पर गुजरात उच्च न्यायालय के निर्देशों से शुक्राणु एकत्रित किए गये थे.

Death after giving sperm :

क्या है मामला

Death after giving sperm : अहमदाबाद में रहने वाले एक व्यक्ति की पत्नी ने मां बनने के लिए थक हार कर कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. कोर्ट पहुंचने के पीछे महिला की एक दुख भरी कहानी थी. बता दें कि महिला का पति पिछले कई महीनों से कोरोना से संक्रमित था और उसके शरीर के अंगों ने धीरे-धीरे काम करना बंद कर दिया था. ड़ॉक्टरों ने भी पहले ही बता दिया था कि मरीज के बचने की उम्मीद ना के बराबार है. ऐसे में महिला अब अपने पति की निशानी के रूप में उसके एक बच्चे की मां बनना चाहती थी. जब उसका साथ अस्पताल और IVF वालों में भी नहीं दिया तो उसने थक हार कर कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. जिसके बाद कोर्ट ने अस्पताल प्रबंधन को शुक्राणु जमा करने के निर्देश दे दिया थे.

इसे भी पढें- Navjot Singh Sidhu की ताजपोशी में शामिल होने जा रहे 5 कार्यकर्ताओं की मौत, कई घायल

Death after giving sperm :

आज फिर से होनी है सुनवाई

इस संबंध में जानकारी देते हुए महिला के वकील निलय पटेल ने कहा कि अस्पताल ने हमें सूचित किया कि मंगलवार शाम को उच्च न्यायालय के अनुमति देने के बाद मेरी मुवक्किल के पति के शुक्राणु ले लिए हैं. हालांकि बृहस्पतिवार को उनकी मौत हो गयी. महिला द्वारा दायर की गई याचिका पर आज एक बार फिर से सुनवाई होनी है. बता दें कि कोरोना संक्रमित व्यक्ति अपनी सहंमति देने की स्थिति में नहीं था. इसलिए महिला को कोर्ट का दरवाजा खटखटाना पड़ा.

इसे भी पढें- माॅडल सागरिका शोना को जान से मारने की धमकियां, Raj Kundra के खिलाफ खोला था मुंह

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × one =

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें