nayaindia Approval 145 Employees Of Centaur Hotel In Other Establishment सेंटॉर होटल के 145 कर्मियों को दूसरे प्रतिष्ठानों में समाहित करने की मंजूरी
जम्मू-कश्मीर

सेंटॉर होटल के 145 कर्मियों को दूसरे प्रतिष्ठानों में समाहित करने की मंजूरी

ByNI Desk,
Share

श्रीनगर। उपराज्यपाल मनोज सिन्हा (Manoj Sinha) की अध्यक्षता में मंगलवार को जम्मू-कश्मीर प्रशासनिक परिषद की बैठक हुई, जिसमें श्रीनगर के सेंटूर लेक व्यू होटल (Centaur Lake View Hotel) में कार्यरत होटल कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (HCIL) के 145 कर्मचारियों को पर्यटन विभाग (Tourism Department) के तहत विभिन्न निगमों में मेंसमाहित करने की मंजूरी दे दी गई है। मंगलवार को एक आधिकारिक बयान में यह जानकारी दी गई। बयान में का गया है, समिति की सिफारिशों पर निर्णय लिया गया था कि होटल कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड के मौजूदा कर्मचारियों को मौजूदा नियमों और शर्तो पर केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) द्वारा अवशोषित किया जाएगा, जबकि कर्मचारियों के लिए सेवानिवृत्ति ग्रेच्युटी और अन्य लाभों का भुगतान किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- http://टेक्सस में तूफान से गिरा मकान, 2 की मौत 7 घायल

जिस अवधि में उन्होंने एचसीआईएल के साथ काम किया है, उसका वहन एचसीआईएल द्वारा किया जाएगा। होटल कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया के पास 01.05.2023 तक सेंटॉर लेक व्यू होटल’ के 145 स्थायी कर्मचारी थे, जिन्हें जम्मू और कश्मीर पर्यटन विकास निगम लिमिटेड (JKTDC), जम्मू और कश्मीर केबल कार कॉर्पोरेशन लिमिटेड (जेकेसीसीसी) और शेर-ए-कश्मीर इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर (एसकेआईसीसी), श्रीनगर में मौजूदा नियमों और शर्तो पर समाहित किया जाएगा। उनकी आवश्यकता और अवशोषण क्षमता के अनुसार पर्यटन विभाग द्वारा निर्धारित किया जाना है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें