nayaindia जम्मू-कश्मीर में तीर्थयात्रियों की बस पर आतंकी हमला, 10 की मौत
जम्मू-कश्मीर

जम्मू-कश्मीर में तीर्थयात्रियों की बस पर आतंकी हमला, 10 की मौत

ByNI Desk,
Share
bus
Image Credit: The Statesman

जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में रविवार शाम आतंकवादियों ने तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक बस पर गोलीबारी की, जिसमें 10 भारतीयों की मौत हो गई और 33 अन्य घायल हुए हैं। पुलिस ने बताया कि शिव खोड़ी मंदिर से कटरा जा रही 52 सीटों वाली बस गोलीबारी के बाद गहरी खाई में गिर गई। यह घटना पोनी इलाके के तेरयाथ गांव के पास शाम करीब छह बजकर 15 मिनट पर हुई है।

माना जा रहा है कि दो से तीन आतंकियों ने इस कायराना हरकत को अंजाम दिया है। सूत्रों की कहना है कि ये आतंकी पाकिस्तानी मूल के हैं, जिन्होंने हमला किया है। वहीं, ड्रोन से भी घने जंगलों को खंगाल जा रहा है ताकी इन जंगलों में जितने भी आतंकी छुपे हुए हैं उनको ढूंढा जाए।

हादसे की शिकार बस शिव खोड़ी से लौट रही थी। तीर्थयात्री शिवखोड़ी में भोले बाबा के दर्शन करने के बाद वापस कटरा लौट रहे थे। बस के आसपास की तस्वीरें हैरान करने वाली हैं। कई लोगों के शव जहां तहां पड़े दिखाई दिए। शव क्षत-विक्षत हालात में मिले। इनमें कुछ बच्चों के शव थे। बताया जाता है कि आतंकियों ने पौनी और रनसू के बीच चंडी मोड पर स्थित दरगाह के पास गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। बस में 40 से 50 तीर्थ यात्री सवार थे।

यह भी पढ़ें :-

Jolly LLB-3 में अरशद वारसी की पत्नी की भूमिका निभाएंगी अमृता राव

टीम इंडिया के लिए मैच विनर साबित हुआ ये खिलाड़ी, जीता करोड़ों फैंस का दिल

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें