nayaindia Sahibganj violence Six including policemen injured security forces deployed साहिबगंज हिंसा में पुलिसकर्मी सहित छह घायल, भारी सुरक्षा बल तैनात
झारखंड

साहिबगंज हिंसा में पुलिसकर्मी सहित छह घायल, भारी सुरक्षा बल तैनात

ByNI Desk,
Share

साहिबगंज (झारखंड)। झारखंड के साहिबगंज (Sahibganj) जिले में मूर्ति विसर्जन के दौरान पथराव की घटना में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी सहित छह लोग घायल हो गये। एक अधिकारी ने बताया कि शनिवार रात दो समुदायों के लोगों के बीच हुई झड़प में कई दुकानें और वाहन भी क्षतिग्रस्त किए गए।

साहिबगंज के उपायुक्त रामनिवास यादव ने बताया कि घटना उस समय हुई जब साहिबगंज शहर में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन (durga pratima visarjan) जुलूस निकाला जा रहा था तभी किहरीपाड़ा में कुछ उपद्रवी तत्वों ने पथराव किया जिसके बाद हिंसा (violence) भड़क गयी। यादव ने बताया कि साहिबगंज अनुमंडल पुलिस अधिकारी राजेंद्र कुमार दुबे को सिर में चोटें आईं, लेकिन इलाज के बाद उनकी हालत स्थिर है। उन्होंने कहा कि कुछ अन्य लोग भी घायल हुए हैं और उनका इलाज किया जा रहा है।

यादव ने कहा, स्थिति अब पूरी तरह से नियंत्रण में है। किसी तरह की अन्य झड़पों को रोकने के लिए सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है। उन्होंने कहा, हम घटना में शामिल लोगों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा, इस बात की जांच की जा रही है कि झड़प का क्या कारण था। (भाषा)

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें