nayaindia चंडीगढ़ में मोबाइल टावर पर चढ़ा युवक, सीएम से मिलने की जिद
चंडीगढ

चंडीगढ़ में मोबाइल टावर पर चढ़ा युवक, सीएम से मिलने की जिद

ByNI Desk,
Share
Image Credit: ETV

चंडीगढ़ के सेक्टर-17 में एक युवक बस स्टैंड के पीछे लगे एक निजी कंपनी के मोबाइल टावर पर चढ़ गया। मोबाइल टावर पर युवक के चढ़ने का पता चलते ही पुलिस पहुंच गई। इस दौरान पुलिस को देखकर युवक ने धमकी दी कि अगर उसे नीचे उतारने की कोशिश की तो वह कूद जाएगा।

वह पिछले कई सालों से न्याय के लिए दर-दर की ठोकरे खा रहा है। उसने सीएम भगवंत मान से मिलने की कोशिश की थी, लेकिन मिलने का समय नहीं दिया गया। जब कोई न्याय नहीं मिला तो मजबूरन यह कदम उठाना पड़ा। युवक ने कहा कि यदि मैं गलत हुआ तो मुझ पर कार्रवाई करो। मुझे सिर्फ बात करनी है, पुलिस ने आसपास के इलाके को सील कर दिया है तथा दमकल विभाग और एबुंलेंस को मौके पर बुलाया गया है। पुलिस युवक को लगातार अपील कर नीचे उतारने का प्रयास कर रही है।

बातचीत के दौरान युवक ने बताया कि साल 2021 में उसने घर बनाने के लिए जमीन खरीदी थी। जिसके लिए उसने जमीन के मालिक को 3 लाख रुपये दिए थे। इस बीच जमीन के मालिक वहां पर खुद का घर बनाने लगे तो युवक से उन्होंने फिर चार लाख लिए यानी युवक ने उनको अभी तक कुल 7 लाख रुपये दिए हैं। लेकिन युवक को जमीन नहीं मिली है। न ही सात लाख रुपये वापस किये गए। इस मामले में युवक के मुताबिक, उसने मानसा पुलिस में भी शिकायत दी थी। लेकिन उसकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें :-

सुरेश गोपी के मंत्री पद छोड़ने का विवाद

राज्यों में भी भाजपा के फेरबदल करनी है

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें