nayaindia Prajwal Revanna Sex Scandal प्रज्ज्वल 31 मई को एसआईटी के सामने पेश होंगे
कर्नाटक

प्रज्ज्वल 31 मई को एसआईटी के सामने पेश होंगे

ByNI Desk,
Share

बेंगलुरू। कर्नाटक सेक्स स्कैंडल के मुख्य आरोपी और जेडीएस के निवर्तमान सांसद प्रज्ज्वल रेवन्ना वीडियो मैसेज के जरिए सामने आए हैं। उन्होंने कहा है कि वे 31 मई को सेक्स स्कैंडल की जांच कर रही एसआईटी के सामने पेश होंगे। इससे पहले उनके दादा और देश के पूर्व  प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा ने उनसे कहा था कि वे सामने आएं और जांच में शामिल हों। देवगौड़ा की चेतावनी के बाद प्रज्ज्वल रेवन्ना सामने आए हैं।

प्रज्ज्वल ने सोमवार को कहा- मैं 31 मई को एसआईटी के सामने पेश हो जाऊंगा। मेरे खिलाफ लगे सभी आरोप झूठे हैं। मुझे अदालत पर भरोसा है और विश्वास है कि मैं अदालत के जरिए झूठे मामलों से बाहर आऊंगा। उनके दादा एचडी देवगौड़ा ने गुरुवार यानी 23 मई को चेतावनी दी थी। उन्होंने कहा वे भारत लौट आएं और जांच का सामना करें। उन्होंने यह भी कहा था कि इस मामले की जांच में उनके और उनके परिवार की तरफ से कोई दखलंदाजी नहीं की जाएगी।

गौरतलब है कि प्रज्ज्वल के खिलाफ तीन महिलाओं के उत्पीड़न के तीन मामले दर्ज हैं। वे 26 अप्रैल को लोकसभा की वोटिंग के बाद जर्मनी चले गए थे, तब से उनका कोई पता नहीं है। उन्होंने एक कन्नड़ टीवी चैनल को भेजे एक वीडियो में कहा- मैं सबसे पहले अपने माता, पिता, अपने दादा, कुमारस्वामी और अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं और राज्य के लोगों से माफी मांगता हूं। मैंने यह नहीं बता रहा हूं कि मैं कहां हूं। उन्होंने कहा कि उनकी विदेश यात्रा का कार्यक्रम पहले से बना हुआ था। इसलिए 26 अप्रैल को मतदान के बाद वे चले गए। उन्होंने यह भी कहा कि उस समय तक उनके खिलाफ कोई केस नहीं था। प्रज्ज्वल ने कहा कि वे 31 मई को एसआईटी के सामने पेश होंगे और सब आरोप खत्म करने की कोशिश करेंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें