nayaindia Poisonous Liquor तमिलनाडु में जहरीली शराब पीने से 29 लोगों की मौत
तमिलनाड़ु

तमिलनाडु में जहरीली शराब पीने से 29 लोगों की मौत

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। तमिलनाडु के कल्लाकुरिची जिले में जहरीली शराब (Poisonous Liquor) पीने से कम से कम 29 लोगों की मौत हो गई है और 60 से अधिक लोग विभिन्न अस्पतालों में भर्ती हैं। अधिकारियों ने गुरुवार को यह जानकारी दी। कल्लाकुरिची के जिला कलेक्टर एम.एस. प्रशांत (MS Prasant) ने पुष्टि की कल्लाकुरिची में कथित अवैध शराब के सेवन से मरने वालों की संख्या बढ़कर 29 हो गई है। मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन (M. K. Stalin) ने घटना पर दुःख व्यक्त किया और इसे रोकने में विफल रहने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

स्टालिन ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कल्लाकुरिची में मिलावटी शराब (Adulterated Alcohol) पीने वाले लोगों की मौत की खबर सुनकर मैं स्तब्ध और दुःखी हूं। इस अपराध में शामिल लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसे रोकने में विफल रहने वाले अधिकारियों के खिलाफ भी कार्रवाई की गई है। राज्यपाल आर.एन. रवि ने भी शोक व्यक्त किया और बीमारों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। उन्होंने कहा कल्लाकुरिची में अवैध शराब के सेवन से हुई कथित मौतों से गहरा सदमा लगा है।

कई और पीड़ित गंभीर हालत में हैं और जिंदगी के लिए संघर्ष कर रहे हैं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना है और अस्पतालों (Hospital) में भर्ती लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। हमारे राज्य के विभिन्न हिस्सों से अवैध शराब (Illigal Liquor) के सेवन से अक्सर लोगों की दुःखद मौत की खबरें आती रहती हैं। यह अवैध शराब के उत्पादन और खपत को रोकने में निरंतर हो रही चूक को दर्शाता है। यह गंभीर चिंता का विषय है।

यह भी पढ़ें:

दिल्ली बनी लू से मौतों की राजधानी

अमरवाड़ा के रण में शाह विरुद्ध शाह

Please follow and like us:
Pin Share

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें