nayaindia Swati Maliwal को बलात्कार और जान से मारने की धमकियां, ध्रुव राठी के वीडियो के बाद...
इंडिया ख़बर

Swati Maliwal को बलात्कार और जान से मारने की धमकियां, ध्रुव राठी के वीडियो के बाद…

ByNI Desk,
Share
Image Credit: The Khalas Tv

आप की राज्यसभा सांसद Swati Maliwal ने रविवार को कहा की पार्टी नेताओं और स्वयंसेवकों द्वारा कथित तौर पर चलाए गए चरित्र हनन अभियान के बाद उन्हें बलात्कार और जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। और उन्होंने कहा यूट्यूबर ध्रुव राठी द्वारा उनके खिलाफ एकतरफा वीडियो पोस्ट करने के बाद स्थिति बिगड़ गई।

Swati Maliwal ने रविवार को एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा हैं की आप के नेताओं और स्वयंसेवकों द्वारा मेरे खिलाफ चरित्र हनन से पीड़िता को शर्मसार करने और भावनाएं भड़काने का अभियान चलाया जिसके बाद से मुझे बलात्कार और जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। यह तब और बढ़ गया जब यूट्यूबर @Dhruv_Rathee ने मेरे खिलाफ एकतरफा वीडियो पोस्ट किया।

Swati Maliwal ने पार्टी नेतृत्व पर शिकायत वापस लेने के लिए डराने-धमकाने की कोशिश करने का आरोप लगाया और उन्होंने ध्रुव राठी पर निराशा व्यक्त करते हुए कहा की उनसे संपर्क करने और कहानी का अपना पक्ष साझा करने के प्रयासों के बावजूद, उन्होंने उनकी कॉल और संदेशों को नजरअंदाज कर दिया।

यह शर्मनाक हैं की उनके जैसे लोग जो स्वतंत्र पत्रकार होने का दावा करते हैं। और अन्य आप प्रवक्ताओं की तरह काम कर सकते हैं। और मुझे इस हद तक शर्मिंदा कर रहे हैं की मुझे अब अत्यधिक दुर्व्यवहार और धमकियों का सामना करना पड़ रहा हैं।

Swati Maliwal ने ध्रुव राठी के 2.5 मिनट के वीडियो में कई बिंदुओं को सूचीबद्ध किया और जिनके बारे में उन्हें लगा कि उनकी उपेक्षा की गई हैं।

उन्होंने कहा ध्रुव राठी यह बताने में विफल रहे की आप ने यह स्वीकार करने के बाद कि घटना हुई थी, यू-टर्न क्यों लिया। ⁠एमएलसी रिपोर्ट जो हमले के कारण चोटों का खुलासा करती हैं। वीडियो का चुनिंदा हिस्सा जारी किया गया और फिर आरोपी का फोन फॉर्मेट किया गया। आरोपी को घटनास्थल (सीएम हाउस) से गिरफ्तार किया गया और लेकिन उसे फिर से उस स्थान में प्रवेश करने की अनुमति क्यों दी गई? साथ ही सबूतों से छेड़छाड़ के लिए? और एक महिला जो हमेशा सही मुद्दों के लिए खड़ी रही, यहां तक कि बिना सुरक्षा के अकेले मणिपुर भी गई और उसे भाजपा द्वारा कैसे खरीदा जा सकता हैं?

Swati Maliwal ने कहा हैं की जिस तरह से पूरी पार्टी मशीनरी और उसके समर्थकों ने मुझे बदनाम करने व शर्मिंदा करने का प्रयास किया। और मैं इन बलात्कार और मौत की धमकियों की रिपोर्ट दिल्ली पुलिस को कर रही हूं। और मुझे उम्मीद हैं की वे अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे।

उन्होंने यह कहते हुए निष्कर्ष निकाला की किसी भी मामले में, अगर मेरे साथ कुछ होता हैं। तो हम जानते हैं कि इसे किसने उकसाया।

13 मई को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर मालीवाल पर हमले के मामले में बिभव कुमार को 18 मई को गिरफ्तार किया गया था।

केजरीवाल के पूर्व पीएस कुमार ने शनिवार को जमानत के लिए स्थानीय अदालत का रुख किया। और कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर जवाब मांगा हैं।

यह भी पढ़ें :- 

पंजाब पहुंचे केजरीवाल, होशियारपुर में रोड शो

भीषण गर्मी का अलर्ट जारी

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें