Naya India

छत्तीसगढ़ में ट्रक ने मारी स्कूली बच्चों से भरी ऑटो को टक्कर, 7 की मौत, इंतजार करते रह गए परिजन

कांकेर | Chhattisgarh Road Accident: छत्तीसगढ़ से बेहद ही दुखद खबर सामने आई है। यहां कांकेर जिले में गुरुवार को दिल दहला देने वाली सड़क दुर्घटना हो गई है। जिसमें 7 स्कूली बच्चों की मौत हो गई है, जबकि 2 बच्चे गंभीर रूप से घायल बताए गए है। इस हादसे पर राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी दुख जताया है।

जानकारी के अनुसार, ये भीषण सड़क हादसा छत्तीसगढ़ के भानुप्रतापपुर के कोरर गांव के चिल्हाटी चौक में हुआ है। हादसा उस वक्त हुआ, जब स्कूल की छुट्टी होने के बाद बच्चे ऑटो में सवार होकरघर लौट रहे थे। इसी दौरान चिलहटी चौक के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को सामने से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर से ऑटो के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार 5 बच्चों की तो मौके पर ही मौत हो गई जबकि, एक्सीडेंट में घायल 4 बच्चों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां 2 और बच्चों ने दम तोड़ दिया। इसके अलावा दो बच्चे बुरी तरह से घायल हैं। इस भीषण एक्टसीडेंट में ऑटो ड्राइवर को भी गंभीर चोटें आई हैं। उसकी भी हालत नाजुक बताई जा रही है।

हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस की सहायता से कोरर के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि, ट्रक की रफ्तार इतनी तेज थी कि, ऑटो को टक्कर मारने के बाद ट्रक रूका नहीं और एक खेत मे जा घुसा। मौका पाकर ट्रक ड्राइवर फरार हो गया।

Chhattisgarh Road Accident: अपने बच्चों के स्कूल से घर लौटने का इंतजार कर रहे परिजनों को जब इस हादसे की खबर मिली तो उनके पांव तले जमीन खिसक गई। इस घटना के बाद बच्चों के परिवारजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। इस घटना पर राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर दुख जताते हुए लिखा है कि कांकेर में ऑटो और ट्रक की टक्कर से दुर्घटना में स्कूली बच्चों की आकस्मिक मौत का समाचार बेहद दुखद है। ईश्वर परिवारजनों को हिम्मत दे। प्रशासन को हर संभव मदद के निर्देश दिए हैं।

Exit mobile version