इंडिया ख़बर

13 साल की नाबालिग से 4 लोगों ने किया था गैंगरेप, गर्भवती होने पर आशा वर्कर ने दे दी गर्भपात की दवाईयां

Share
13 साल की नाबालिग से 4 लोगों ने किया था गैंगरेप, गर्भवती होने पर आशा वर्कर ने दे दी गर्भपात की दवाईयां
महोबा | Mahoba Gang rape Case : उत्तर प्रदेश के महोबा में एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. इस मामले के खुलासे के बाद से पुलिस भी चौंक गई है. जानकारी के अनुसार 13 वर्ष की लड़की के साथ पहले तो गैंगरेप किया गया. इसके 3 महीने के बाद जब नाबालिग गर्भवती हो गई तो उसका गर्भपात करा दिया गया. बताया जा रहा है कि गर्भपात कराने में एक मान्यता प्राप्त सामाजिक स्वास्थ्य कार्यकर्ता ( आशा ) में काम करने वाली एक महिला का हाथ था. उस महिला ने ही बच्ची का गर्भपात की गोलियां दे दी थी. इस मामले का पूरा खुलासा तब राजा सुशीला नाम की आशा कार्यकर्ता द्वारा दी गई गर्भपात की गोलियों से नाबालिग बच्ची की तबीयत खराब हो गई. Mahoba Gang rape Case :

बलात्कारियों से के साथ मिली हुई थी आशा वर्कर

Mahoba Gang rape Case : पुलिस की छानबीन में पता चला है कि गैंगरेप में शामिल अपराधियों ने अपराध छिपाने के लिए आशा वर्कर से मदद मांगी. आशा वर्कर ने कुछ पैसों के बदले में पीड़िता को गर्भपात करने की दवाइयां दे दी. पुलिस जांच में सामने आया है जुर्म को छुपाने के लिए यह सब प्लानिंग की गई थी. लेकिन गर्भपात की गोलियों के इस्तेमाल से बच्ची की तबीयत बिगड़ने से सारा भेद खुल गया. पीड़िता द्वारा पुलिस में बयान दिया गया है कि उसके साथ 4 लोगों ने बलात्कार किया था. किसी को सच्चाई बताने पर उसे जान से मार देने की भी धमकी दी गई थी. लेकिन जब वह गर्भवती हो गई तो उसे कुछ नहीं सूझ रहा था. उसने बताया कि आशा वर्कर ने उसे समझा-बुझाकर या दवाई खाने को कह दिया. पीड़िता का कहना है कि आशा वर्कर शुरू से ही आरोपियों के साथ मिली हुई थी. इसे भी पढ़ें -  Farmers and BJP Workers Clash : भाजपा कार्यकर्ताओं और किसानों के बवाल के बाद बोले टिकैट- हां मैं धमकी दे रहा हूं… Mahoba Gang rape Case :

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

Mahoba Gang rape Case : पीड़िता की निशानदेही पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 4 पुलिसकर्मियों में से तीन को गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ ही पुलिस ने उस आशा वर्कर को भी गिरफ्तार कर लिया है जिसने उसे गर्भपात की दवाइयां नाबालिग को दी थी. पुलिस की पूछताछ के दौरान सभी आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. आशा वर्कर का कहना है कि से अपने किए का पछतावा है लेकिन जो पैसों की वजह से मजबूरी में आ गई थी. पुलिस अब सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है. इसे भी पढ़ें- Polygamy For Women In SA : इस देश में महिलाओं के कई विवाह के प्रस्ताव से मचा बवाल,जानें क्या दिये जा रहे हैं तर्क …
Published

और पढ़ें