Naya India

यूपी इंस्पेक्टर पर रेप व ब्लैकमेल का आरोप

लखनऊ। लखनऊ (Lucknow) में पूर्व में तैनात एक दरोगा पर विकास नगर थाना (Vikas Nagar) क्षेत्र की एक महिला से दुष्कर्म (rape) का आरोप लगा है। आरोपी ने पीड़िता से दोस्ती की और उसे कृष्णा नगर में अपने घर बुलाया, जहां इंस्पेक्टर ने अपनी पत्नी के साथ मिलीभगत कर उसे नशीला पदार्थ मिलाकर शीतल पेय पिलाया और बाद में नग्न अवस्था में उसका वीडियो बना लिया।

पीड़िता ने कहा, वीडियो फिल्माए जाने के बाद से, वह मुझे ब्लैकमेल (blackmail) करता रहा और सामग्री को हटाने का वादा करते हुए मेरा बलात्कार करता रहा। उसने मेरे साथ कई बार बलात्कार किया और अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए। मैं गर्भवती हो गई। उसने मेरे एक महीने के बच्चे को छीन लिया। अब वह धमकी देता है कि अगर मैंने उसके खिलाफ कोई शिकायत दर्ज कराई तो वह बच्चे को जान से मार देगा। वह मुझे ब्लैकमेल कर रहा है और बलात्कार कर रहा है। कोई भी मेरा आवेदन लेने और मामला दर्ज करने के लिए तैयार नहीं है।

डीसीपी, उत्तरी कासिम आबिदी ने इंस्पेक्टर और उनकी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज करने की बात कही और कहा कि आरोपी निरीक्षक भ्रष्टाचार निरोधक विभाग में स्थानांतरण से पहले लखनऊ में तैनात था। उन्होंने कहा कि मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया गया है। (आईएएनएस)

Exit mobile version