nayaindia Rajupal murder case Umesh Pal Om Prakash Pal murder राजूपाल हत्यकांड के दूसरे गवाह को सताने लगा हत्या का डर, मिला पुलिस प्रोटेक्शन
उत्तर प्रदेश

राजूपाल हत्यकांड के दूसरे गवाह को सताने लगा हत्या का डर, मिला पुलिस प्रोटेक्शन

ByNI Desk,
Share

कौशांबी। प्रयागराज में राजूपाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की पिछले दिनों हुयी हत्या के बाद इसी घटना के एक अन्य गवाह ओम प्रकाश पाल को भी खुद की हत्या का ड़र सताने लगा है।

अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर (Additional Superintendent of Police Samar Bahadur) ने मंगलवार को बताया कि ओम प्रकाश (Om Prakash Pal) का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें उसने खुद की हत्या की आशंका व्यक्त करते हुये सुरक्षा की गुहार लगायी है। यह वायरल वीडियो उन्हे मीडिया के जरिए हासिल हुआ है। पुलिस वीडियो की पुष्टि के बाद ही इस दिशा में जरूरी कार्यवाही कर सकती है। वीडियो में उसने अब्दुल कवि से अपने जान का खतरा बताया है। अब्दुल कवि के खिलाफ मामला पंजीकृत है।

गौरतलब है कि सराय अकिल थाना क्षेत्र के चकपिनहा गांव निवासी ओम प्रकाश पाल बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड का दूसरा गवाह है। ओम प्रकाश ने एक वीडियो वायरल कर अपनी जान को खतरा बताया है। सराय अकिल थाने से मिली जानकारी के अनुसार ओम प्रकाश को असलहा समेत दो सुरक्षा गार्ड मुहैया कराया गया है।

ओम प्रकाश ने वीडियो में बताया है कि दो साल पहले वह कछार से घर लौट रहा था। इसी दौरान अब्दुल कवि और दो अज्ञात लोगों के साथ उससे मिला। अब्दुल कवि ने उसे राजू पाल हत्याकांड में सीबीआई कोर्ट में गवाही देने के लिए मना किया। उसके ऐसा नहीं करने पर उसने गोली चला दी जिसमें वह बाल बाल बच गया था। ओम प्रकाश ने वीडियो में कहा है कि अब्दुल कवि को अक्सर अशरफ के साथ देखा है।

इस मामले में एक अक्टूबर 2020 को भकन्दा गांव निवासी अब्दुल कवि के खिलाफ सराय अकिल थाना में मुकदमा दर्ज कराया था लेकिन पुलिस उसकी गिरफ्तारी अभी तक नहीं कर सकी है। उन्होंने बताया कि अब्दुल कवि देखने में दुबले पतले कद काठी वाला है। वह हमेशा सिर पर टोपी लगाए रहता हैं। हाल ही में उस पर 50 हजार का इनाम भी घोषित किया गया है। इसके साथ ही उसका पोस्टर भी जारी कर जगह जगह चस्पा किया गया है। (वार्ता)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें