nayaindia Bus Overturned On National Highway in Ramnagar 12 Passengers Injured रामनगर नेशनल हाइवे पर बस पलटी, 12 से ज्यादा यात्री घायल
उत्तराखंड

रामनगर नेशनल हाइवे पर बस पलटी, 12 से ज्यादा यात्री घायल

ByNI Desk,
Share

Uttarakhand News :- उत्तराखंड में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। शुक्रवार दिन में उत्तरकाशी में रोडवेज बस के पहिए सड़क के बाहर निकल गए थे और बड़ा हादसा बाल-बाल बचा था। रात में रामनगर में नेशनल हाइवे 309 पर रोडवेज की बस पलट गई। इस बस में 20 से ज्यादा यात्री सवार थे। हादसे में 12 से ज्यादा यात्री घायल हो गए। एक यात्री की हालत ज्यादा गंभीर होने पर उसे हायर सेंटर रेफर किया गया। शुक्रवार की देर रात रामनगर से दिल्ली जा रही उत्तराखंड परिवहन निगम की एक बस नेशनल हाइवे 309 पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसा तब हुआ, जब रामनगर से 5 किलोमीटर दूर ग्राम टांडा के समीप एक डिवाइडर से टकराकर रोडवेज की बस सड़क पर पलट गई। हादसे के बाद बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। 

मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने दुर्घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना के बाद दुर्घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से राहत और बचाव कार्य शुरू किया। बस में सवार यात्रियों को 108 एंबुलेंस और अन्य वाहनों की मदद से उपचार के लिए रामनगर के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। रामनगर अस्पताल में मौजूद चिकित्सकों द्वारा घायलों का उपचार शुरू किया गया। बस में सवार हरी चंद्रा निवासी नया गांव रामनगर की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। अन्य घायलों को उपचार देने के बाद अस्पताल से आज छुट्टी दे दी गई। मामले में पुलिस एवं परिवहन निगम के अधिकारियों द्वारा घटना के कारणों की जांच की जा रही है। वहीं बस में सवार घायल एक यात्री ने बताया कि एक बाइक सवार द्वारा ओवरटेक करने के दौरान यह हादसा हुआ है। फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं से जांच में जुटी हुई है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें