nayaindia Pushkar Singh Dhami Narendra Modi Mann Ki Baat Organ donation अंगदान से अनेक लोगों की जिंदगी बचाई जा सकती: धामी
उत्तराखंड

अंगदान से अनेक लोगों की जिंदगी बचाई जा सकती: धामी

ByNI Desk,
Share

देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) ने रविवार को अपने शिविर कार्यालय में प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम का 99वां संस्करण सुना। इसके बाद उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) ने मन की बात (Mann Ki Baat) कार्यक्रम में अंगदान जैसे पुण्य कार्य से दूसरे लोगों के जीवन को सहारा देने की बात कही है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि अंगदान के क्षेत्र में हम सभी को आगे बढ़ना होगा, जिससे अनेक लोगों की जिंदगी बचाई जा सकती है। सौर ऊर्जा को बढ़ावा देने की बात भी प्रधानमंत्री जी ने मन की बात में की। उन्होंने कहा कि सौर ऊर्जा के क्षेत्र में राज्य में भी लगातार कार्य हो रहे है, उन्होंने प्रदेशवासियों से अपील की कि इस दिशा में और प्रयास किए जाय। राज्य सरकार द्वारा सौर ऊर्जा को बढ़ावा देने के लिए हर संभव सहायता की जा रही है।

इसे भी पढ़ेः एक व्यक्ति के अंगदान से 8 से 9 लोगों को मिलता है नया जीवन: मोदी

श्री धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मन की बात कार्यक्रम हमेशा प्रेरणादाई होता है। 30 अप्रैल को प्रधानमंत्री जी के मन की बात का 100वां संस्करण होगा। इससे इस कार्यक्रम की लोकप्रियता को समझा जा सकता है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश, एक भारत श्रेष्ठ भारत के संकल्प के साथ आगे बढ़ रहा है। इस अवसर पर राज्यसभा सांसद नरेश बंसल भी उपस्थित थे। (वार्ता)

Please follow and like us:
Pin Share

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें