nayaindia Strange Marriage In Africa : 3 जुड़वा बहनों को एक युवक से हुआ प्यार, फिर ...
kishori-yojna
विदेश| नया इंडिया| Strange Marriage In Africa : 3 जुड़वा बहनों को एक युवक से हुआ प्यार, फिर ...

3 जुड़वा बहनों को एक युवक से हुआ प्यार, फिर युवक ने तीनों से… (Watch Video)

Strange Marriage In Africa :
Image Source : Social Media

नई दिल्ली। Strange Marriage In Africa : अक्सर कहा जाता है कि प्यार कभी भी किसी से भी हो सकता है. जब तीन लोगों को एक ही व्यक्ति से प्यार हो तो फिर तो यह सुनने में थोड़ा अजीब जरूर लगता है. ऐसा ही एक मामला इन दिनों अफ्रीकी देश कांगो से सामने आया है जो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. बताया गया है कि यहां रहने वाली 3 जुड़वा बहनों को एक ही व्यक्ति के साथ प्यार हो गया. यह तीनों महीने एक ही दिन एक ही समय पर जन्मी थी और एक ही व्यक्ति से प्यार कर बैठी. दूसरी ओर एक साथ तीनों बहनों के प्रपोजल को देख युवक आश्चर्य में पड़ गया. सबसे बड़ी हैरानी की बात तो यह थी कि युवक ने तीनों युक्तियों से एक साथ शादी कर ली.

मेरे लिए यह किसी सपने के जैसा …

Strange Marriage In Africa : तीनों बहनों से एक साथ शादी करने वाले युवक का नाम Luwizo है. शादी के बाद युवक ने सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह अपनी तीनों पत्नियों के साथ बैठा है. वीडियो की सुर्खियों में आने के बाद उसने कहा कि मेरे लिए यह किसी सपने के जैसा है और मुझे आज भी यकीन नहीं हो रहा कि मैंने एक साथ तीन लड़कियों से शादी की है. सबसे बड़ी बात यह है कि तीनों बहनों में एक युवक से शादी करने को लेकर कोई मतभेद नहीं था और वो भी यहीं चाहती थी. Luwizo की तीनों पत्नियों के नाम नताशा, नताली और नादेगे है.

इसे भी पढ़ें – UP elections: काले झंडे दिखाए जाने के बाद वाराणसी में गंगा आरती देखने सीढ़ियों पर बैठी ममता बनर्जी

क्या कहा पत्नियों ने…

Strange Marriage In Africa : इस बारे में बात करते हुए दुल्हनों ने बताया कि उनकी सबसे पहली मुलाकात Luwizo की नताली से हुई थी. इसके बाद उसने अपनी दोनों बहनों से युवक को मिलवाया और सब एक साथ उसे पसंद करने लगी. युवक परिजनों के साथ घुलमिल कर रहता था लेकिन उस वक्त चौक गया जो तीनों बहनों ने उसे एक साथ प्रपोज किया. युवक को लगा कि उसे तीन में से किसी एक युवती को चुनकर उससे विवाह करना. लेकिन उसकी भी आश्चर्य की सीमा न ही रही जब युवतियों ने कहा कि उसे एक साथ तीनों से विवाह करना है.

इसे भी पढ़ें- भारत में कोरोना की चौथी लहर को लेकर बड़ी बात आई सामने, जानें क्या कहा- शोधकर्ताओं ने

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seven + 6 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मोदी के सपने तार-तार
मोदी के सपने तार-तार