विदेश

यूएस में एक आदमी ने अपने 2 बच्चों को मार डाला, कारण बताया 'बच्चे राक्षसों में परिवर्तित हो रहे थे'

Share
यूएस में एक आदमी ने अपने 2 बच्चों को मार डाला, कारण बताया 'बच्चे राक्षसों में परिवर्तित हो रहे थे'
एक अमेरिकी पिता पर अपने दो बच्चों को भाला मछली पकड़ने वाली बंदूक से मारने का आरोप लगाया. दावा किया कि वह QA non और अन्य षड्यंत्र के सिद्धांतों से था और "राक्षसों" से दुनिया को बचा रहा था. जिनके पास "सर्प डीएनए" था। 40 वर्षीय मैथ्यू टेलर कोलमैन ने कैलिफोर्निया में अधिकारियों को बताया कि उन्हें पता था कि वह गलत कर रहे हैं, लेकिन संघीय एजेंटों द्वारा तैयार की गई शिकायत में कहा गया है कि "यह एकमात्र कार्रवाई है जो दुनिया को बचाएगी। कोलमैन पर बुधवार को दो साल और 10 महीने की उम्र के अपने बच्चों को मैक्सिको ले जाने और संयुक्त राज्य अमेरिका लौटने से पहले उन्हें मारने का आरोप लगाया गया। जहां उसे गिरफ्तार किया गया। A Men Killed 2 Child ) also read: भगौड़े विजय माल्या का बिका KIngfisher House, 52.25 करोड़ रुपये में हैदराबाद की…

फाइंड माई आईफोन ऐप से ट्रेक किया ( a men killed 2 child )

बच्चों की मां ने सबसे पहले 7 अगस्त को अलार्म बजाया जब कोलमैन उन्हें उनके द्वारा साझा किए गए घर से ले गए। उसने कहा था कि वह उन्हें शिविर में ले जा रहा था, लेकिन उसने उसे यह बताने से इनकार कर दिया कि वह कहां है और उसने कॉल या टेक्स्ट संदेशों का जवाब नहीं दिया। उनके साथ चाइल्ड कार की सीट भी नहीं थी। एक दिन बाद पुलिस ने फाइंड माई आईफोन ऐप का उपयोग करके उसे ट्रैक किया, जिसने उसका अंतिम ज्ञात स्थान रोसारिटो, मैक्सिको में दिखाया। ( a men killed 2 child )

बच्चे राक्षसों में विकसित होने जा रहे थे

जब वह अगले दिन संयुक्त राज्य अमेरिका में वापस आया तो उसे सीमा पर एफबीआई ने हिरासत में ले लिया। कोलमैन ने अपने दोनों बच्चों को भाला मछली पकड़ने वाली बंदूक से गोली मारने और उनके शरीर को मैक्सिको में छोड़ने की बात कबूल की, जहां वे मैक्सिकन अधिकारियों द्वारा पाए गए थे।शिकायत के अनुसार उन्होंने कहा कि उनका मानना ​​​​था कि उनके बच्चे राक्षसों में विकसित होने जा रहे थे, इसलिए उन्हें उन्हें मारना पड़ा। ( a men killed 2 child )

सर्प डीएनए बच्चों को दिया ( a men killed 2 child )

उसने एजेंटों को बताया कि वह "QAnon और इलुमिनाती साजिश के सिद्धांतों से प्रबुद्ध था और उसे दर्शन और संकेत मिल रहे थे जिससे पता चलता है कि उसकी पत्नी के पास सर्प डीएनए था और उसने इसे अपने बच्चों को दे दिया था। उन्होंने संघीय कानून प्रवर्तन को बताया कि उनका मानना ​​​​है कि वह दुनिया को राक्षसों से बचा रहे थे शिकायत में कहा गया है। कोलमैन पर अमेरिकी नागरिकों की विदेशी हत्या का आरोप लगाया गया था। ( a men killed 2 child )
Published

और पढ़ें