nayaindia Cambodia Cow Reborn News : गाय के रूप में पति ने लिया पुनः जन्म, और...
विदेश| नया इंडिया| Cambodia Cow Reborn News : गाय के रूप में पति ने लिया पुनः जन्म, और...

अजग-गजब : महिला ने दावा किया कि गाय के रूप में पति ने लिया पुनः जन्म, और रचा ली शादी…

Cambodia Cow Reborn News :

नई दिल्ली | Cambodia Cow Reborn News : भारत में पूर्व जन्म को लेकर कई मान्यताएं हैं. समय-समय पर लोग पूर्व जन्म से संबंधित दावे लेकर सामने भी आते रहे हैं. ऐसा नहीं है कि भारत में ही पूर्व जन्म को लेकर मान्यताएं हैं. दूसरे देशों में भी पूर्व जन्म को लेकर मान्यताएं हैं और लोग इसे सच भी मानते हैं. हालांकि इन दावों का वैज्ञानिक समर्थन नहीं करते और इसे मनघड़ंत बताते हैं. ऐसा ही एक अजीबोगरीब मामला कंबोडिया से सामने आया है. यहां रहने वाली महिला ने दावा किया है कि एक गाय के रूप में उसके पति ने फिर से जन्म लिया. महिला का कहना है कि उसके मरे हुए पति ने गाय के रूप में पुनः जन्म लिया है.

Cambodia Cow Reborn News :

गाय से रचा ली शादी

Cambodia Cow Reborn News : हद तो तब हो गई जब महिला ने गाय को ही अपना पति मानते हुए उससे शादी तक रचा ली. ये मामला कंबोडिया के एक प्रांत में रहने वाली एक महिला का है. 74 साल की इस महिला का नाम खिम हैंग है. महिला का कहना है इस गाय में वे सारी विशेषताएं हैं जो उनके पति में हुआ करती थी. गांव वालों का भी कहना है कि महिला ने उस गाय से शादी कर ली है और वे शादी में शामिल भी हुए हैं.

इसे भी पढ़ें- अक्षर पटेल के पंजे में आए कीवी : न्यूजीलैंड को 296 पर समेट, ली 49 रनों की बढ़त…

बच्चों को भी गाय की सेवा करने कहा

Cambodia Cow Reborn News : महिला के परिवार वालों का कहना है कि पति की मौत के बाद वह काफी अकेली हो गई थी. ऐसे में वह ज्यादातर समय गौशाला में भी बिताती थी. इसी बीच एक गाय से उसका ज्यादा लगाव हो गया और वह उसे पति मानने लगी. परिवार के दूसरे लोगों का कहना है कि उन्हें इस बात से कोई परेशानी नहीं है क्योंकि उनकी मां इस बात को मान कर खुश है. महिला ने अपने बच्चों से कहा है कि उसकी मौत के बाद गाय का विशेष ध्यान रखा जाए.

इसे भी पढ़ें-AbuDabi T10 league : पाकिस्तानी अंपायर आलम डार के सर पर लगी बॉल, सब रह गए स्तब्ध…(Watch Video)

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published.

two × three =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
आरसीपी को कहां तक बचाएगी भाजपा
आरसीपी को कहां तक बचाएगी भाजपा