nayaindia अजब-गजब : इस एक्ट्रेस ने पार कर दी सारी हद ,'पेट डॉग' को पिला दिया अपना दूध - Naya India
विदेश| नया इंडिया|

अजब-गजब : इस एक्ट्रेस ने पार कर दी सारी हद ,’पेट डॉग’ को पिला दिया अपना दूध

नई दिल्ली | अमेरिका में हैरतअंगेज करने वाला मामला सामने आया है. अमेरिका के टीवी और रियलिटी शो में काम करने वाली एक एक्ट्रेस ने ऐसी हरकत की है जो शायद किसी को भी रास ना आए. जानकारी के अनुसार एक्ट्रेस डुगर डिलार्द ने अपने पलतू कुत्ते को अपना दूध (ब्रेस्ट मिल्क) पिला दिया. इतना ही नहीं उन्होंने अपनी इस करतूत का बाख्यान सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी कर दिया. इसके बाद से उन्हीं के फॉलोअर्स में बुरी तरीके से ट्रोल करना शुरू कर दिया. हालांकि चोर होने के बाद एक्ट्रेस ने सफाई भी दी लेकिन इसके बाद भी लोग कुछ सुनने को तैयार नहीं थे.

लंबे समय से फ्रिज की नहीं की थी सफाई

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें उनका पालतू कुत्ता दूध पीता देखा गया. फॉलोवर भी इस बात से हैरान रह गया जब एस्ट्रेस ने खुलासा किया कि ये दूध उनका है. इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने दो साल पहले अपने बेटे के लिए ब्रेस्ट मिल्क निकलकर फ्रिज में रखा था. लेकिन कुछ दिनों बाद ही उनके बेटे ने दूध पीना छोड़ दिया जिसके बाद से वह दूध फ्रिज में वैसे ही रखा हुआ था. एक्ट्रेस ने बताया कि काम में व्यस्तता के कारण उसने फ्रिज की सफाई नहीं की थी यही कारण था कि लंबे समय से दूध फ्रिज में ही रखा हुआ था.

इसे भी पढ़ें-  Rajasthan: इस बार कोरोना ग्रामीणों की लापरवाही की वजह से फैला है..लेकिन राजस्थान के इस गांव में कोरोना ने किसी को छूआ तक नहीं

बच्चे ने की दूध पीने की जिद्द

एक्ट्रेस का कहना है कि बच्चे ने जब फ्रिज खोला तो उसे सामने दूध की बोतल दिखाई दे दी .इसके बाद दूध पीने की जिद करने लगा. लेकिन दूध मुंह में लेते ही उसने इसे न पीने की बात कही जिसके बाद एक्ट्रेस ने इस दूध को कुत्ते को दे दिया. एक्ट्रेस ने सफाई देते हुए कहा है कि उसने दूध को सूंघ कर देखा था, उसमे से कोई बदबू नहीं आ रही थी.

इसे भी पढ़ें- Good News: AIIMS निदेशक का बड़ा बयान, कहा- बच्चों के संक्रमित होने के कोई पुख्ता सबूत नहीं, ना हों परेशान

Leave a comment

Your email address will not be published.

8 + 14 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
दिल्ली विधानसभा को लेकर चिंता
दिल्ली विधानसभा को लेकर चिंता